Friday, March 29, 2024
Advertisement

कमल हासन की राजनीतिक पार्टी में शामिल हुईं ये एक्ट्रेस

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने बुधवार को औपचारिक रूप से अपनी पार्टी मक्कल नीति मैयम (जन न्याय केंद्र) को लांच किया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 21, 2018 23:06 IST
कमल हासन- India TV Hindi
Image Source : PTI कमल हासन

मदुरै: अभिनेता से नेता बने कमल हासन की नई पार्टी 'मक्कल नीति मैयम' में अभिनेत्री श्रीप्रिया भी शामिल हो गई हैं। कमल ने बुधवार शाम अपनी नई पार्टी लांच की है। बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री श्रीप्रिया को नई पार्टी की उच्चस्तरीय समिति में जगह दी गई है। उन्होंने कमल हासन के साथ कई फिल्मों में काम किया है। 

श्रीप्रिया

श्रीप्रिया

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने बुधवार को औपचारिक रूप से अपनी पार्टी मक्कल नीति मैयम (जन न्याय केंद्र) को लांच किया। कमल ने इस अवसर पर अपनी पार्टी झंडे को भी लांच किया। सफेद पृष्ठभूमि के इस झंडे में छह हाथ बने हुए हैं, जिसमें से तीन लाल और तीन सफेद हैं। सभी हाथ एक-दूसरे से मिले हुए हैं और इसके बीच में तारे की आकृति है। 

इसके साथ ही,कमल हासन राजनीतिक पार्टी बनाने वाले तमिल फिल्म के एक और अभिनेता बन गए हैं। पार्टी का नाम और ध्वज को लांच करने के अवसर पर हुई जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती भी उपस्थित थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement