Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कभी अपनी मासूमियत से दर्शकों को बनाती थीं दीवाना, अब गुरुग्राम में कर रही हैं जॉब, दिखने लगीं ऐसी

खूबसूरत अदाकारा मयूरी कांगो ने अपनी फिल्म 'पापा कहते है' से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली। हालांकि फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई, लेकिन मयूरी की चेहरे की मासूमियत ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इसके बाद भी वह कई फिल्मों में नजर आईं।

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Updated on: February 13, 2018 11:55 IST
Mayuri - India TV Hindi
Mayuri

नई दिल्ली: 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा मयूरी कांगो ने अपनी फिल्म 'पापा कहते है' से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली। हालांकि फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई, लेकिन मयूरी की चेहरे की मासूमियत ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इसके बाद भी वह कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन मयूरी को सफलता हासिल नहीं हो पाई। उन्हें पिछली बार 17 साल पहले आई साउथ की फिल्म 'वामसी' में देखा गया था। इसके बाद से ही मयूरी को किसी भी फिल्म में देखे जाना तो दूर की बात वह किसी इवेंट शो या अवार्ड फंक्शन में भी नहीं दिखीं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि मयूरी बिजनेस के क्षेत्र में सक्रिय हो चुकी हैं।

दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक मयूरी गुरुग्राम की एक कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। वह अपने बच्चों और पति के साथ एक साधारण जिंदगी ही बिता रही हैं। मयूरी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मों में अपनी वापसी को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, "मुझे कभी भी सेलिब्रिटी वाली जिंदगी पसंद नहीं थी। मैं अब उस वक्त को याद भी नहीं करती। मैंने जो बी फिल्में की वह बेहद खास थी, लेकिन मैं अपनी इस जिंदगी में ज्यादा खुश हूं।"

गौरतलब है कि मयूरी जब 12वीं क्लास में थीं तभी से ही उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे। उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है, लेकिन यहां भी उन्हें सफलता हासिल नहीं हो पाई। फिर मयूरी शादी के बाद पति के साथ अमेरिका चली थीं। लेकिन बेटे के बाद उन्होंने फिर भारत की ओर रुख कर लिया। बता दें कि मयूरी का बेटा 7 साल का है। फिलहाल वह सारा वक्त परिवार और जॉब में ही व्यस्त रहती हैं।

Mayuri

Mayuri

Mayuri

Mayuri

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement