Friday, April 19, 2024
Advertisement

अबु सलेम से हुआ था इस अभिनेत्री को प्यार, आवाज पर ही हो गई थीं फिदा

वर्ष 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों में दोषी करार दिए जा चुके अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम को आज अदालत में उम्र कैद की सजा और 2 लाख रुपए का जुर्माना लगया गया है। उनके आतंक से बॉलीवुड में खूब खलबली मची हुई थी। वहीं अभिनेत्री मोनिका बेदी संग उनके लव अफेयर्स..

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2017 13:41 IST
Monica Bedi- India TV Hindi
Monica Bedi

नई दिल्ली: वर्ष 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों में दोषी करार दिए जा चुके अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को आज अदालत में उम्र कैद की सजा और 2 लाख रुपए का जुर्माना लगया गया है। ऐसे में अब उनकी अब तक की जिंदगी से जुड़े किस्सों के कई पन्ने खोले जा रहे हैं। अबू सलेम एक ऐसा नाम है जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब खलबली मचा रखी थी। फिल्म जगत से जुड़ा उनका एक किस्सा ऐसा है जिसने इंडस्ट्री के साथ-साथ आम लोगों को भी हैरत में डाल दिया था। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं उनके लव अफेयर्स के बारे में। अभिनेत्री मोनिका बेदी के साथ अबू सलेम के रिश्तों को खूब हंगामा मचा हुआ था। कहते हैं मोनिका अबू सलेम की जान हुआ करती थीं। सिर्फ इतना ही भारत से भाग जाने के बाद भी मोनिका सबकुछ छोड़-छाड़कर अबू सलेम के साथ ही रहा करती थीं।

खबरों के मुताबिक कहा जाता है कि मोनिका और अबू सलेम की मुलाकात एक स्टेज शो के दौरान हुई थी। कहते हैं तब मोनिका उन्हें देखते ही उन पर फिदा हो गई थीं। मोनिका को उनके बातचीत करने का तरीका बेहद पसंद आया और वह इसी वजह से उनसे बेहद इन्प्रेस हुई थीं। इसी के बाद से दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और देखते ही देखते मोनिका और अबू सलेम अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में छाने लगे। सिर्फ इतना ही दोनों की निकाह की खबरे भी मीडिया में आई थीं। (सलमान खान ढूंढ़ रहे हैं आयुष शर्मा के लिए नई लड़की, जानिए क्या है वजह?)

हालांकि इन दोनों ने अपने इस रिश्ते को कभी सार्वजनिक रूप में स्वीकार नहीं किया गया था। हालांकि कुछ वक्त से बाद मोनिका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अबू सलेम से बेहद प्यार करती थीं। जब वह उनके साथ पुर्तगाल में रहा करती थीं उस समय उन्हें अबू सलेम के साथ गिरफ्तार किया गया था। मोनिका पर फर्जी पासपोर्ट बनाने के कारण सजा सुनाई गई थी। हालांकि अब वह अपने हिस्से की सजा पूरी कर अभिनय जगत में वापसी कर चुकी हैं। बता दें कि अचानक ही इन दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। खबरों के मुताबिक अबू सलेम ने मोनिका को नोटिस तक भेजा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, या तो उन्हें पति के रूप में स्वीकार करें या उन्हें तलाक दें।

Monica Bedi

Monica Bedi

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement