Friday, March 29, 2024
Advertisement

अभिषेक को नहीं पंसद आई ऐश्वर्या की बनाई सब्जी, ट्विटर पर बयां किया अपना दुख

अभिषेक के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें सलाह दे रहे कि पत्नी जो भी खाने को दे रही हैं वो खाकर खुश रहें। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 30, 2018 18:29 IST
ऐश-अभिषेक- India TV Hindi
ऐश-अभिषेक

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को उनकी मिसेज ऐश्वर्या पसंद की सब्जी नहीं खिलाती हैं। तभी तो वो एक लेटेस्ट ट्वीट में सब्जी की बुराई करते नजर आए। दरअसल अभिषेक ने ट्विटर पर ब्रोकली की सब्जी को लेकर नापसंदगी जाहिर की थी।

अभिषेक ने ब्रोकली की एक तस्वीर शेय़र करते हुए लिखा था- "Why?? Why would anybody do such a thing? WHY?? I mean…. Who even likes broccoli?!?! यानी कि ब्रोकली की सब्जी कोई क्यों पसंद करेगा?

हैरानी कि घटना तब घटी जब इस पोस्ट के बाद उन्हें पत्नी ऐश्वर्या की तरफ से जो डिश ऑफर हुई उसमें ब्रोकली मिली हुई थी। जिसे देखकर अभिषेक का माथा ठनका। उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- लगता है मिसेज ने मेरा पिछला पोस्ट पढ़ लिया, तभी उन्हें यह खाने को मिला है।

अभिषेक के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें सलाह दे रहे कि पत्नी जो भी खाने को दे रही हैं वो खाकर खुश रहें। बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में शादी की थी। दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या भी है।

बात करें, फिल्म की तो अभिषेक बच्चन जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement