Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: जब पापा धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए भावुक हो गये सनी देओल

इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में इस बार के मेहमान हैं अभिनेता धर्मेंद्र। धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे सनी देओल भी भी सेट पर पहुंचे थे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 12, 2018 11:31 IST
Dharmendra- Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Dharmendra- Aap Ki Adalat

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में इस बार के मेहमान हैं अभिनेता धर्मेंद्र। धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे सनी देओल भी भी सेट पर पहुंचे थे। अपने पिता के बारे में बात करते हुए सनी देओल भावुक हो गये। सनी ने बताया कि हम बाप और बेटे दोनों बहुत ही भावुक हैं, और जब भी कोई ऐसा पल आता है, हम दोनों ही इमोशनल हो जाते हैं। सनी ने बताया कि अक्सर रोने की शुरुआत मैं ही करता हूं क्योंकि मैं बेटा हूं, छोटा हूं।

वहीं धर्मेंद्र भी अपने बेटे सनी देओल की तरक्की से काफी खुश हैं, उन्होंने कहा कि हर बाप चाहता है कि उसका बेटा उससे भी ऊपर जाए। मैं जानता हूं कि मेरे बच्चे मेरा नाम रौशन रखेंगे। देखिए प्रोमो-

सनी देओल और धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग मूवी 'यमला, पगला, दीवाना फिर से' के प्रमोशन के लिए आप की अदालत के सेट पर पहुंचे थे। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल और कृति खरबंदा जैसे सितारे भी हैं। 

इंडिया टीवी का ये खास एपिसोड आज रात 10 बजे और कल सुबह 10 बजे प्रसारित होगा। जरूर देखिएगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement