1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वरुण धवन से मिलने सूरत से भागकर मुंबई पहुंची नाबालिग लड़की

वरुण धवन से मिलने सूरत से भागकर मुंबई पहुंची नाबालिग लड़की

शुक्रवार को वो लड़की चुपचाप अपने घर से निकल गई थी। उनके माता-पिता ने बेटी के गुम होने की रिपोर्ट भी सूरत के अमरोली पुलिस थाने में कराई थी।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:16 Apr 2018, 2:41 PM IST]
वरुण धवन- Khabar IndiaTV
वरुण धवनPhoto:PTI

नई दिल्ली: शनिवार को मुंबई पुलिस को 14 साल की एक ऐसी लड़की मिली जो सूरत से भागकर वरुण धवन से मिलने मुंबई पहुंच गई थी। वरुण धवन के घर के बाहर खड़ी होकर वो रात भर अपने पसंदीदा एक्टर के निकलने का इंतजार करती रही। पुलिस ने बताया कि वह एक कपड़ा व्यापारी की बेटी है, जो रात भर वरुण धवन के बंगले के बाहर उनके आने का इंतजार करती रही।

शुक्रवार को वो लड़की चुपचाप अपने घर से निकल गई थी। उनके माता-पिता ने बेटी के गुम होने की रिपोर्ट भी सूरत के अमरोली पुलिस थाने में कराई थी। उन्हें लड़की के किडनैपिंग का डर था इसलिए रिपोर्ट में आईपीसी की धारा 363 (किडनैपिंग) का जिक्र था।

जब लड़की से पूछताछ की गई तो वो लडकी अमरोली की निकली तुरंत वहां के लोकल थाने में बात की गई और लड़की के घरवालों को इसकी खबर दी गई। इसके बाद लड़की को सूरत पहुंचाया गया।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: वरुण धवन से मिलने सूरत से भागकर मुंबई पहुंची नाबालिग लड़की 14 years girl reached mumbai to meet varun dhawan
Promoted Content
IPL 2018