Saturday, April 20, 2024
Advertisement

त्रिपुरा के संभावित CM बिप्लब देब मिले माणिक सरकार से, कही ये बात

देब ने बनमालीपुर विधानसभा सीट पर माकपा उम्मीदवार और पार्टी के युवा नेता अमाल चक्रवर्ती को 9,549 मतों के भारी अंतर से हराकर अपना पहला चुनाव जीता है...

IANS Reported by: IANS
Published on: March 04, 2018 19:15 IST
biplab kumar deb- India TV Hindi
biplab kumar deb

अगरतला: त्रिपुरा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) इकाई के अध्यक्ष बिप्लब कुमार देब ने रविवार को निवर्तमान मुख्यमंत्री माणिक सरकार से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। देब को पूर्वोत्तर राज्य में पार्टी का मुख्यमंत्री बनाए जाने की संभावना है। 48 वर्षीय देब ने मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के त्रिपुरा राज्य मुख्यालय में जाकर 69 वर्षीय वाम नेता से मुलाकात की। कार्यालय जाकर भाजपा नेता ने मत्स्य पालन एवं सहकारी विभाग मंत्री खगेंद्र जमातिया को अपनी श्रद्धांजलि दी। ब्लड कैंसर से जूझ रहे जमातिया का नई दिल्ली स्थित एम्स में शुक्रवार को निधन हो गया था।

देब ने संवाददाताओं को बताया, "मैं अभी भाजपा विधायक दल का नेता नहीं चुना गया हूं। फिर भी मैंने माणिक दा से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया है। वह मुझसे बहुत वरिष्ठ हैं और काफी अनुभवी व्यक्ति हैं।"

देब ने बनमालीपुर विधानसभा सीट पर माकपा उम्मीदवार और पार्टी के युवा नेता अमाल चक्रवर्ती को 9,549 मतों के भारी अंतर से हराकर अपना पहला चुनाव जीता है। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिली थी।

भाजपा के त्रिपुरा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य में शांति बनाए रखने की अपील की है और चुनाव के बाद हिंसा में शामिल न होने की हिदायत दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tripura Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement