Friday, April 19, 2024
Advertisement

Karnataka Elections 2018: सोशल मीडिया पर वायरल हुई कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची, पार्टी ने बताया फर्जी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा, "मुझे बताया गया है कि कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची वायरल हो रही है। एआईसीसी ने अभी तक उम्मीदवारों की किसी सूची को अनुमति नहीं दी है। जो सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह फर्जी है। इससे बहुत भ्रम फैल रहा है।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 11, 2018 10:57 IST
Karnataka Elections 2018: Congress says candidate list circulated on social media fake- India TV Hindi
Karnataka Elections 2018: सोशल मीडिया पर वायरल हुई कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची, पार्टी ने बताया फर्जी  

नई दिल्ली: कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की सूची सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि यह एक फर्जी प्रेस विज्ञप्ति है और इस संदर्भ में अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) ने अभी तक कुछ भी जारी नहीं किया है। एआईसीसी के कर्नाटक के प्रभारी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने जारी बयान में कहा, "कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों की सूची के संदर्भ में एआईसीसी की फर्जी प्रेस विज्ञप्ति सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।"

उन्होंने कहा, "मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह एक फर्जी प्रेस विज्ञप्ति है और एआईसीसी ने इस संदर्भ में अभी तक कोई भी प्रेस विज्ञप्ति जारी नहीं की है।" वेणुगोपाल ने कहा, "अब स्क्रीनिंग समिति की बैठकें हो रही हैं और केंद्रीय निर्वाचन आयोग की बैठक के बाद ही इस संदर्भ में कोई सूची जारी की जाएगी।" उन्होंने कहा, "अभी तक कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीईसी की कोई बैठक नहीं हुई है।"

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा, "मुझे बताया गया है कि कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची वायरल हो रही है। एआईसीसी ने अभी तक उम्मीदवारों की किसी सूची को अनुमति नहीं दी है। जो सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह फर्जी है। इससे बहुत भ्रम फैल रहा है।" उन्होंने कहा, "कृपया फेक न्यूज फैक्ट्री के किसी भी उत्पाद पर ध्यान न दें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement