Friday, March 29, 2024
Advertisement

कर्नाटक चुनाव रिजल्ट: रमन सिंह ने कहा- 'अब देश में कांग्रेस खोजो अभियान चलेगा, कांग्रेस कहां रहेगी पता नहीं'

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रुझानों में बीजेपी की सफलता पर छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने कहा कि अब देश में कांग्रेस खोजो अभियान चलेगा, कांग्रेस कहां रहेगी पता नहीं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 15, 2018 11:36 IST
Karnataka assembly election results- India TV Hindi
Image Source : ANI Karnataka assembly election results

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रुझानों में बीजेपी की सफलता पर छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने कहा कि अब देश में कांग्रेस खोजो अभियान चलेगा, कांग्रेस कहां रहेगी पता नहीं। कर्नाटक चुनाव के रुझानों में बीजेपी की सफलता को पार्टी की बड़ी सफलता बताते हुए रमन सिंह ने कहा कि देश की सबसे राजनीतिक दल महज एक-दो राज्यों तक सिमटकर रह गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ऐसी हालत हो गई है कि अब देश में कांग्रेस खोजो अभियान चलेगा।

​आपको बता दें कि कर्नाटक में सिद्धरामैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार दोबारा पूर्ण बहुमत पाने में असफल रही। रुझानों में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत का आंकड़ा छू लिया है। इस आंकड़े को छूने के बाद बीजेपी खेमे में खुशी की लहर देखी जा रही है। बीजेपी नेताओं की तरफ से प्रतिक्रियाएँ भी आनी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह का यह बयान आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि अब कांग्रेस की ऐसी हालत हो गई है कि अब देशभर में कांग्रेस खोजो अभियान चलाना होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement