1. You Are At:
  2. होम
  3. इलेक्‍शन
  4. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018
  5. टिकट नहीं मिलने पर कैमरे के सामने बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए नेताजी

टिकट नहीं मिलने पर कैमरे के सामने बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए नेताजी

कर्नाटक के कलबुर्गी में बीजेपी नेता शशिल नमोशी कैमरे के सामने अचानक फूट-फूट कर रोने लगे। बीजेपी के इस नेता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई थी।

Written by: Khabarindiatv.com [Published on:17 Apr 2018, 10:28 PM IST]
Karnatka bjp leader crying press conference- Khabar IndiaTV
Karnatka bjp leader crying press conference

कर्नाटक चुनाव 2018: कर्नाटक के कलबुर्गी में बीजेपी नेता शशिल नमोशी कैमरे के सामने अचानक फूट-फूट कर रोने लगे। बीजेपी के इस नेता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई थी। पत्रकार मौजूद थे। कैमरे ऑन थे...लेकिन तभी अचानक नेताजी सबके सामने ही रोने लगे। दरअसल नेताजी को उम्मीद थी कि विधानसभा चुनाव में उन्हें पार्टी की तरफ से टिकट जरूर दिया जाएगा। लेकिन बीजेपी की दूसरी लिस्ट में भी उनका नाम नहीं आया।

इसलिए उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी।सामने कैमरे लगे थे लेकिन टिकट कटने का गम ऐसा था कि बीजेपी नेता अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए। पत्रकारों के सामने वे बच्चों की तरह फूटफूटकर रोने लगे। नेता जी के आसपास मौजूद टिकट नहीं मिलने से दुखी समर्थकों ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की। लेकिन समर्थकों की सांत्वना के बाद दुख और बढ़ गया और ये रोते रोते उठकर वहां से बाहर निकलने लगे। समर्थकों ने किसी तरह नेताजी को संभाला और कमरे से बाहर निकाला।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का इलेक्‍शन सेक्‍शन
Web Title: टिकट नहीं मिलने पर कैमरे के सामने बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए नेताजी
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju