Thursday, April 18, 2024
Advertisement

स्पाइसजेट ने की रियायती किराए की घोषणा

स्पाइसजेट ने आज चार दिन की रियायती टिकट बिक्री पेशकश की घोषणा की जिसके तहत अगले साल 15 जनवरी से 12 अप्रैल के बीच यात्रा के लिए न्यूनतम किराया 716 रपए है।

Bhasha Bhasha
Published on: December 28, 2015 13:04 IST
spicejet- India TV Hindi
spicejet

नई दिल्ली: कम किराए वाली विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने आज 4 दिन की रियायती टिकट बिक्री पेशकश की घोषणा की जिसके तहत अगले साल 15 जनवरी से 12 अप्रैल के बीच यात्रा के लिए न्यूनतम किराया 716 रपए है। स्पाइसजेट ने एक बयान में कहा कि हैपी न्यू ईयर सेल के तहत बुकिंग घरेलू मार्गों पर उड़ान के लिए उपलब्ध है।

बयान के मुताबिक आज शुरू हुए सेल के अंग के तौर पर घरेलू नेटवर्क के लिए एक तरफ का किराया 716 रपए :कर के अलावा: से शुरू होगा। बुकिंग 31 दिसंबर की आधी रात तक खुली रहेगी। इस पेशकश के तहत प्राप्त टिकटों के जरिए 15 जनवरी से 12 अप्रैल 2016 के बीच यात्रा की जा सकती है और यह सुविधा सिर्फ घरेलू नेटवर्क में सीधी उड़ानों के लिए है।

विमानन कंपनी ने कहा कि, इस पेशकश के तहत टिकट वापस किए जा सकते हैं :सिर्फ कर एवं शुल्क:। साथ ही परिवर्तन शुल्क और किराए के अंतर का भुगतान कर टिकट बदले भी जा सकते हैं।

स्पाइसजेट रोजाना 40 गंतव्यों के लिए 292 उड़ानों का परिचालन करती है जिनमें छह अंतरराष्ट्रीय मार्ग शामिल हैं। विमानन कंपनी के बेड़े में 25 बोइंग 737, 14 बोम्बार्डिर क्यू-400 और दो एयरबस ए320 श्रृंखला के विमान हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement