Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. मोदी ने भूटान, श्रीलंका के राष्ट्र...

मोदी ने भूटान, श्रीलंका के राष्ट्र प्रमुखों से की मुलाकात

न्यूयॉर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पड़ोसी देशों भूटान और श्रीलंका सहित साइप्रस और स्वीडन के राष्ट्र प्रमुखों से भी द्विपक्षीय मुलाकात व चर्चा की। मोदी ने श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना, भूटान के प्रधानमंत्री

IANS
IANS 26 Sep 2015, 11:43:41 IST

न्यूयॉर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पड़ोसी देशों भूटान और श्रीलंका सहित साइप्रस और स्वीडन के राष्ट्र प्रमुखों से भी द्विपक्षीय मुलाकात व चर्चा की। मोदी ने श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना, भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे, स्वीडन के प्रधानमंत्री स्टीफन लोफवेन और साइप्रस के राष्ट्रपति निकोस एनास्तासिएड्स के साथ द्विपक्षीय बैठकों में हिस्सा लिया।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट कर बताया, "भूटान के साथ मैत्रीपूर्ण संबंधों को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने वहां के प्रधानमंत्री से मुलाकात की।"
उन्होंने ट्वीट कर कहा, "श्रीलंका के साथ वार्ता का दौर जारी है। प्रधानमंत्री रानिल विक्रमासिंघे के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने श्रीलंका के राष्ट्रपति सिरिसेना से मुलाकात की।" उन्होंने लिखा, "प्रधानमंत्री मोदी ने स्वीडन के अपने समकक्ष स्टीफन लोफवेन और साइप्रस के राष्ट्रपति निकोस एनास्तासिएड्स से भी मुलाकात की।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: मोदी ने भूटान, श्रीलंका के राष्ट्र प्रमुखों से की मुलाकात