Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. पाक अदालत ने जैनब के आरोपी...

पाक अदालत ने जैनब के आरोपी को दी चार बार मौत की सजा

पाकिस्तान की एक अदालत ने शनिवार को पिछले माह छह वर्ष की जैनब अमीन के साथ कुकर्म और हत्या के मामले में 24 वर्षीय एक युवक को मौत की चार सजाएं सुनाई है।

Edited by: India TV News Desk 18 Feb 2018, 8:25:51 IST
India TV News Desk

लाहौर: पाकिस्तान की एक अदालत ने शनिवार को पिछले माह छह वर्ष की जैनब अमीन के साथ कुकर्म और हत्या के मामले में 24 वर्षीय एक युवक को मौत की चार सजाएं सुनाई है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इस फैसले की घोषणा लाहौर सेंट्रल जेल में की गई। (ट्रंप और मोदी के संबंधों के बारे में अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने दिया यह बड़ा बयान )

अदालत ने इमरान अली को जैनब को अगवा करने, कुकर्म के बाद उसकी हत्या करने और आतंक फैलाने का दोषी करार देते हुए सजाएं सुनाई। इसके अलावा दोषी को बच्ची के साथ अप्राकृतिक यौनाचार (कुकर्म) और शव को कूड़े में छुपाने खातिर आजीवन कारावास व 20 लाख पाकिस्तानी रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजक एहतेशाम कादिर ने कहा कि आरोपी को खुद को बचाने के पूरे मौके दिए गए, लेकिन उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। मासूम जैनब चार जनवरी को लापता हो गया था। उसका शव नौ जनवरी को कासुर शहर से बरामद होने के बाद पूरे देश में लोगों ने प्रदर्शन कर आक्रोश प्रकट किया था।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Pak court gives four death sentences to Zainab killer