Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. जुमे की नमाज के दौरान इमाम...

जुमे की नमाज के दौरान इमाम को मारा थप्पड़

क्वालालंपुर: भारत के 31 साल के एक व्यक्ति को मलेशिया में यहां जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद में एक इमाम को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

Bhasha
Bhasha 20 Sep 2015, 12:18:04 IST

क्वालालंपुर: भारत के 31 साल के एक व्यक्ति को मलेशिया में यहां जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद में एक इमाम को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान 31 वर्षीय शब्बीर अहमद के तौर पर हुई है और उसने कल क्वालालंपुर स्थित राष्ट्रीय मस्जिद में 37 वर्षीय इमाम को थप्पड़ मारा था। रॉयल मलेशियन पुलिस ने बताया कि व्यक्ति भारतीय नागरिक है और कश्मीर का रहने वाला है। वह सामने से जा रहा था और उसने इमाम मुहम्मद ज़ुहेेरी को धक्का देने की कोशिश की।

पुलिस ने कहा कि इसके बाद संदिग्ध सीधा गया और इमाम को उसके स्थान से धकेला और माइक्रो फोन लेने की कोशिश की जो इमाम इस्तेमाल कर रहे थे। संदिग्ध ने इमाम को थप्पड़ मारा और नमाज अदा करने के लिए उसकी जगह ले ली। व्यक्ति को रख रखाव स्टाफ ने मस्जिद से बाहर कर दिया और इसके बाद यातायात पुलिस के हवाले कर दिया, जो वहां ड्यूटी कर रहे थे। अभी यह साफ नहीं है कि व्यक्ति को इमाम पर हमला करने के लिए किस कारण ने उकसाया। हालांकि पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है और उसे खुद से बातें करते हुए देखा गया है।

अगली स्लाइड में देखें VIDEO:

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: जुमे की नमाज के दौरान इमाम में दिया थप्पड़