Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान...

गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री हमदल्ला

फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला मंगलवार को गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान उनके काफिले को निशाना बनाकर किए गए हमले में बाल-बाल बच गए। गृह मंत्रालय ने यह जानकारी दी।

Edited by: India TV News Desk 13 Mar 2018, 16:50:50 IST
India TV News Desk

गाजा: फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला मंगलवार को गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान उनके काफिले को निशाना बनाकर किए गए हमले में बाल-बाल बच गए। गृह मंत्रालय ने यह जानकारी दी। (जापान के इस रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते हैं खाना लेकिन ये है शर्त )

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, हमदल्ला एक अपशिष्ट जल शोधन संयंत्र का उद्घाटन करने और अधिकारियों से मुलाकात करने के लिए गाजा आए थे।

फिलिस्तीनी न्यूज एजेंसी वाफा ने कहा कि हमदल्ला और फिलिस्तीनी खुफिया सेवा के प्रमुख मजीद फराज विस्फोट में बाल-बाल बच गए। विस्फोट में सात लोग घायल हुए हैं। अभी तक किसी भी संगठन ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। हालांकि, फिलिस्तीनी नेशनल ऑथोरिटी ने हमास को इस विस्फोट के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Palestinian Prime Minister Hamdalla survived during the visit of Gaza Strip