Live TV
  1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. ईरान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, लगभग 66...

ईरान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, लगभग 66 यात्रियों की मौत

रविवार सुबह तेहरान हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद एक ईरानी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार 66 यात्रियों की मौत हो गई। विमान शहर के व्यस्त बाजार में गिरा।

Edited by: India TV News Desk 18 Feb 2018, 14:25:53 IST
India TV News Desk

रविवार सुबह तेहरान हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद एक ईरानी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार 66 यात्रियों की मौत हो गई। विमान शहर के व्यस्त बाजार में गिरा। ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, साथ ही हादसे की जांच के भी आदेश दिया है। (रूस के साथ कथित सांठगांठ के आरोपों से अमेरिका ने किया इंकार )

विमान स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजकर 18 मिनट पर यह हादसे का शिकार हो कर जमीन पर आ गिरा। इरना और फार्स न्यूज एजेंसियों ने यह जानकारी दी। विमान राजधानी के ऐजादी इलाके में गिरने के बाद आग की लपटों से घिर गया। विमान एक सैन्य रिहायशी इलाके के समीप गिरा जहां सैंकड़ों सैन्य परिवार रहते हैं। इससे कुछ ही दूरी पर एक बाजार भी था।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Airline crashes in Iran killing nearly 66 passengers