Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. अजरबैजान ग्रां प्री में हैमिल्टन ने...

अजरबैजान ग्रां प्री में हैमिल्टन ने मारी बाजी, फोर्स इंडिया के पेरेज तीसरे स्थान पर

फोर्स इंडिया के ड्राइवर सर्जियो पेरेज ने फार्मूला वन अजरबैजान ग्रां प्री में आज यहां तीसरा स्थान हासिल कर फोर्स इंडिया के लिए 15 अंक हासिल किये। पेरेज के साथी ड्राइवर एस्तेबान ओकोन हालांकि रेस पूरी नहीं कर सके। 

Reported by: India TV Sports Desk 30 Apr 2018, 18:30:19 IST
India TV Sports Desk

बाकू (अजरबैजान ): फोर्स इंडिया के ड्राइवर सर्जियो पेरेज ने फार्मूला वन अजरबैजान ग्रां प्री में आज यहां तीसरा स्थान हासिल कर फोर्स इंडिया के लिए 15 अंक हासिल किये। पेरेज के साथी ड्राइवर एस्तेबान ओकोन हालांकि रेस पूरी नहीं कर सके। 

परेज का यह इस साल का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है जिससे बूते टीम कंस्ट्रक्टर तालिका में छठे स्थान पर आ गयी। इससे पहले तीनों रेस में वह एक भी अंक नहीं जुटा सके थे। बहरीन ग्रां प्री में ओकोन ने दसवें स्थान पर रहते हुए एक अंक हासिल किया था। 

गत विश्व चैम्पियन ब्रिटेन के लुइस हैमिल्टन ने दुर्घटनाओं से प्रभावित इस रेस में बाजी मारी। पिछली सात रेस में यह उनकी पहली जीत है। 33 साल के हैमिल्टन इस जीत के साथ ही ड्राइवरों की तालिका में 70 अंकों के साथ पहले स्थान पर आ गये हैं। उनकी टीम के साथी किमी रैकोनेन दूसरे स्थान पर रहे। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Lewis Hamilton celebrated one of the luckiest wins of his career on Sunday after a crash-strewn and chaotic Azerbaijan Grand Prix