Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. चेल्सी के साथ करार कर विश्व...

चेल्सी के साथ करार कर विश्व के महंगे गोलकीपर बने केपा, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

चेल्सी फुटबाल क्लब ने रिकॉर्ड राशि में एथलेटिक बिलबाओ के गोलकीपर केपा अरिजाबलागा के साथ करार किया है।

IANS
Reported by: IANS 09 Aug 2018, 19:12:37 IST

लंदन। चेल्सी फुटबाल क्लब ने रिकॉर्ड राशि में एथलेटिक बिलबाओ के गोलकीपर केपा अरिजाबलागा के साथ करार किया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, इस करार के तहत केपा विश्व के सबसे महंगे गोलकीपर बन गए हैं। उन्होंने लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन को भी पीछे छोड़ दिया है।

केपा को चेल्सी ने आठ करोड़ यूरो (7.15 करोड़ डॉलर) में अपनी टीम में शामिल किया है। उन्होंने क्लब के साथ सात साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। हाल ही में लिवरपूल क्लब ने एलिसन के साथ 6.68 करोड़ पाउंड में करार किया था, लेकिन चेल्सी ने केपा के साथ करार कर उन्हें विश्व का सबसे महंगा गोलकीपर बना दिया है। 

चेल्सी की वेबसाइट पर जारी बयान में केपा ने कहा, "मेरे लिए, मेरे करियर और जीवन के लिए यह काफी महत्वपूर्ण फैसला है। इस क्लब की कई चीजें मुझे इसकी ओर खींचती हैं। इसमें कई खिताब और कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं। मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि चेल्सी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे अपनी टीम में शामिल किया।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: CHELSEA have completed the world-record £71.6m signing of Kepa Arrizabalaga from Athletic Bilbao.