Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. IPL में सबसे बूढ़े और सबसे...

IPL में सबसे बूढ़े और सबसे युवा कप्तान के बीच जंग, दोनों के बीच की उम्र का फासला जानकर रह जाएंगे हैरान

चेन्नई और दिल्ली के बीच अब तक 16 बार मैच खेले गए है, इसमें 11 मैच सीएसके ने जीते, जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स सिर्फ 5 मैच ही जीत पाया।

Written by: India TV Sports Desk 30 Apr 2018, 21:01:44 IST
India TV Sports Desk

ये जंग है जोरदार होगी बड़ी मजेदार क्योंकि एक तरफ हिंदुस्तान ही नहीं दुनिया का सबसे बड़ा कप्तान है, तो दूसरी तरफ है सबसे नया कप्तान और अपने डेब्यू कप्तानी में वो बल्ले से ऐसी धूम मचा चुका है, जिसकी चर्चा हर गली हर मोहल्ले में है। हालांकि दोनों कप्तानी की उम्र में बड़ा फासला है धोनी जहां 36 साल के हैं वहीं श्रेयस 23 साल के हैं। दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है।

आज रात 8 बजे दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स मैच पुणे में खेला जाएगा। एक तरफ जहां धोनी को 150 मैचों में कप्तानी का अनुभव रखते हैं, जबकि दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर सिर्फ एक मैच का। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि कप्तानी ही नहीं टीमों में भी अनुभव बनाम युवा होने वाला है। सुपरकिंग्स की औसत आयु 31.9 साल है, जबकि डेयरडेविल्स की 26.27। अनुभव बनाम युवाओं की जंग में बाज़ी कौन मारेगा... ये तो मैच के बाद पता चलेगा, लेकिन पुराने आकंड़े तो धोनी की सीएसके का ही सपोर्ट कर रहे हैं। 

चेन्नई और दिल्ली के बीच अब तक 16 बार मैच खेले गए है, इसमें 11 मैच सीएसके ने जीते, जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स सिर्फ 5 मैच ही जीत पाया। मुंबई इंडियंस के खिलाफ घर पर मिली हार ने चेन्नई के सुपरकिंग्स दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बड़ी जीत की कोशिश में है। घायल शेर हमला जोरदार करता है, ये बात हर किसी को पता है, लेकिन इस बार सामने जोश से लबरेज युवा है, जिनको हराना इतना आसान नहीं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: The Chennai Super Kings will take on the Delhi Daredevils in match 30 of the Indian Premier League