Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. शाहिद फरीदी का बड़ा बयान, बोले...

शाहिद फरीदी का बड़ा बयान, बोले टी20 लीग से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं

घुटने की चोट से उबर रहे पाकिस्तान के आलराउंडर शाहिद अफरीदी का प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से संन्यास लेने का अभी कोई इरादा नहीं है।

Edited by: India TV Sports Desk 18 May 2018, 18:21:06 IST
India TV Sports Desk

कराची: घुटने की चोट से उबर रहे पाकिस्तान के आलराउंडर शाहिद अफरीदी का प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से संन्यास लेने का अभी कोई इरादा नहीं है। अफरीदी ने दुबई में अपने चिकित्सक से मशविरा करने के बाद ट्वीट किया कि उन्हें पूरी तरह फिट होने के लिये दो से तीन सप्ताह विश्राम की सलाह दी गयी है।

वह दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की तरफ से खेलते हुए अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये थे। इस वजह से वह प्लेऑफ मैचों में नहीं खेल पाये थे। 

अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,‘‘दुबई में अपने चिकित्सक को दिखाने के लिये गया था। घुटना अभी पूरी तरह से सही नहीं हुआ है। मुझे अभी तीन-चार सप्ताह और चाहिए। उम्मीद है कि उसके बाद पूरी फिटनेस हासिल कर लूंगा। मेरे लिये दुआएं करते रहें।’’ 

पाकिस्तान के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर 38 वर्षीय अफरीदी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन उन्होंने विश्व भर के टी20 लीग में खेलना जारी रखा है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Shahid Afridi has no plans to quit T20 leagues