Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. जीत के बाद भी बैंगलोर का...

जीत के बाद भी बैंगलोर का लगा झटका, नियम उल्लंघन के लिए इस स्टार गेंदबाज पर लिया गया एक्शन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 11वें संस्करण के 51वें मैच के दौरान इस गेंदबाज को आचार सहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया।

Edited by: India TV Sports Desk 18 May 2018, 16:19:57 IST
India TV Sports Desk

बेंगलुरू: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाज टिम साउदी को आईपीएल की आचार सहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। आईपीएल मीडिया की ओर से शुक्रवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी गई। 

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुरुवार रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 11वें संस्करण के 51वें मैच के दौरान साउदी को आचार सहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया। 

विज्ञप्ति में कहा गया, "साउदी को खिलाड़ियों के लिए जारी नियमों के तहत 2.1.8 के लेवल-1 नियम का दोषी पाया गया है। उनकी टीम के अधिकारियों ने इसे मंजूर कर लिया है।"

इस मैच में बैंगलोर की टीम ने 14 रन से अपने नाम कर लिया। इस जीत के सा ही बैंगलोर के अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बनी हुई है। 219 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: RCB bowler Tim Southee has received an official reprimand for breaching the Indian Premier League (IPL) code of conduct