Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. शर्मनाक हार के बाद प्वाइंट्स टेबल...

शर्मनाक हार के बाद प्वाइंट्स टेबल में टॉप-4 से खिसकी पंजाब, जानिए अब कैसे बनेंगे प्लेऑफ के समीकरण

किंग्स इलेवन पंजाब को होलकर स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। 

Edited by: India TV Sports Desk 15 May 2018, 16:16:11 IST
India TV Sports Desk

इंदौर: बल्लेबाजी में नाकामी से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया है कि उनके बल्लेबाज बाकी दो मैचों में बढ़िया प्रदर्शन के जरिये आईपीएल प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित करने में मदद करेंगे। 

पहले बल्लेबाजी के बाद केवल 88 रनों के बेहद कम स्कोर पर पवेलियन पहुंचने वाली किंग्स इलेवन पंजाब को होलकर स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। अश्विन ने   कहा, "हम अपने पिछले मैचों को भुलाकर अगले दो मुकाबले जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।" 

किंग्स इलेवन पंजाब को अपने अगले दो मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 16 मई और 20 मई को खेलने हैं। अश्विन की अगुवाई वाली टीम को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिये दोनों मैच जीतने होंगे। 

पंजाब के कप्तान ने एक सवाल पर कहा, "हमारी मध्यक्रम की बल्लेबाजी में समस्या है। लेकिन हमारे पास इस क्रम के बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं। मुझे भरोसा है कि अगले दोनों मैचों में वे बढ़िया प्रदर्शन करेंगे।" 

अश्विन ने कहा, "अगले दोनों मैच जीतने के लिये हम बेचैन हैं। अगर कोई टीम बेचैन है, तो वह खतरनाक हो सकती है।" 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: KXIP collapsed to to 87 all-out at the Holkar Stadium