Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. IPL-2018: किंग्स XI पंजाब की हार...

IPL-2018: किंग्स XI पंजाब की हार पर लटक गया प्रीति ज़िंटा का चेहरा

पंजाब का प्रदर्शन इतना ख़राब था कि प्रीति ज़िंटा ने मैच देखना ही बंद कर दिया था और वह अपने मोबाइल को देख रही थीं. उनके चेहरे के भाव को देखकर साफ़ लग रहा था कि वह टीम के प्रदर्शन से बहुत नाख़ुश थी.  

Written by: India TV Sports Desk 15 May 2018, 11:54:30 IST
India TV Sports Desk

इंदौर: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को यहां होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में IPL के 11वें संस्करण के मैच में मेज़बान किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया. बेंगलोर के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब को 15 ओवरों में 88 रनों पर ढेर कर दिया और फिर 8.1 ओवरों में बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया. इस हार के साथ ही पंजाब अंक तालिका में खिसक कर पांचवे नंबर पर आ गई है हालंकि प्लेऑफ़ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें ख़त्म नहीं हुई हैं. उसके अभी 12 अंक हैं और उसे अभी दो मैच और खेलने हैं. उसके साथ कोलकता और राजस्थान के भी 12 अंक हैं और उनके भी अभी दो मैच रहते हैं.

पंजाब ने इस बार शुरुआत तो बहुत अच्छी की थी लेकिन अचानक उसके प्रदर्शन में गिरावट आ गई. पंजाब के ख़राब प्रदर्शन के बीच सह-मालकिन प्रीति ज़िंटा और टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग में मनमुटाव की भी बात सामने आई थी हालंकि प्रीति ज़िंटा ने ट्वीट कर इलका खंडन किया था. इस हार के बाद जहां अब पंजाब को प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ेगी वहीं बेंगलोर की उम्मीदें फिर ज़िंदा हो गईं हैं. उसके 10 अंक हैं और उसे भी अभी दो मैच खेलने हैं.

इस मैच में पंजाब का प्रदर्शन इतना ख़राब था कि प्रीति ज़िंटा ने मैच देखना ही बंद कर दिया था और वह अपने मोबाइल को देख रही थीं. उनके चेहरे के भाव को देखकर साफ़ लग रहा था कि वह टीम के प्रदर्शन से बहुत नाख़ुश थी.   

उमेश ने चार ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट चटकाए। युजवेंद्र चहल (दो ओवर में छह रन पर एक विकेट), कोलिन डि ग्रैंडहोम (दो ओवर में आठ रन पर एक विकेट), मोहम्मद सिराज (तीन ओवर में 17 रन पर एक विकेट) और मोईन अली (2.1 ओवर में 13 रन पर एक विकेट) ने भी किफायती गेंदबाजी की जिससे पंजाब की टीम 15 .1 ओवर में ही 88 रन पर सिमट गई जो आईपीएल 2018 में किसी टीम का दूसरा सबसे कम स्कोर है. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियन्स की टीम 87 रन पर आल आउट हो गई थी. 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL-2018: किंग्स XI पंजाब की हार पर लटक गया प्रीति ज़िंटा का चेहरा