Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. लाइव मैच में पत्नी को किस...

लाइव मैच में पत्नी को किस कर इस क्रिकेटर ने आईपीएल 2018 को कह दिया अलविदा

अब तक सिर्फ 2 टीमें ही प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही हैं।

Written by: India TV Sports Desk 18 May 2018, 17:21:04 IST
India TV Sports Desk

आईपीएल 2018 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने की जंग तेज हो चुकी है। लेकिन साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कारण विदेशी खिलाड़ियों की स्वदेश रवानगी भी शुरू हो गई है। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी बेन स्टोक्स और जोस बटलर ने आईपीएल 2018 को अलविदा कहा। लेकिन स्टोक्स ने जिस अंजाद में आईपीएल 2018 को बाय-बाय कहा वो वाकई में सबसे अलग और जुदा था। दरअसल, 10 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले के बाद स्टोक्स ने हजारों दर्शकों और लाइव मैच में ही अपनी पत्नी को किस कर लिया। मैच खत्म होने के बाद स्टोक्स की पत्नी क्लेयर रैटक्लिफ अपने पति से मिलने पहुंची। इस दौरान स्टोक्स ने उन्हें सबसे सामने किस कर लिया।

आपको बता दें कि स्टोक्स और रैटक्लिफ लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और हाल ही में पिछले साल 14 अक्टूबर को दोनों ने शादी की है। पिछले साल की तरह इस साल भी स्टोक्स आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी थे। स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि इस सीजन में स्टोक्स अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे और उनका प्रदर्शन बेहद साधारण रहा। स्टोक्स ने आईपीएल-11 में 13 मैचों में 196 रन ही बनाए और उन्हें सिर्फ 8 विकेट ही मिल सके। 

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जद्दोजहद कर रही है। टीम का अभी एक मैच बचा हुआ है और अभी तक ये साफ नहीं है कि अगर राजस्थान अपना आखिरी मैच भी जीत जाता है तो क्या वो प्लेऑफ में जगह बना पाएगा या नहीं। फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स ही प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमें हैं। दोनों के अलावा 2 जगहों के लिए 5 टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: Ben Stokes kissed her wife after win over CSK, लाइव मैच में पत्नी को किस कर इस क्रिकेटर ने आईपीएल 2018 को कह दिया अलविदा