Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. आईपीएल 2018
  4. रोहित शर्मा ने किया बड़ा फेरबदल,...

रोहित शर्मा ने किया बड़ा फेरबदल, अपनी जगह इस खिलाड़ी को भेज दिया ओपनिंग के लिए

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जैसे ही मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज मैदान पर उतरे तो हर कोई ये देखकर हैरान रह गया कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा खुद ओपनिंग के लिए नहीं उतरे।

Shradha Bagdwal
Written by: Shradha Bagdwal 14 Apr 2018, 16:12:19 IST

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जैसे ही मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज मैदान पर उतरे तो हर कोई ये देखकर हैरान रह गया कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा खुद ओपनिंग के लिए नहीं उतरे। रोहित ने एविन लुइस के साथ सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग के लिए उतारा।

आपको बता दें इससे पहले दोनों टीमों को अपने दोनों शुरूआती मैच में हार झेलनी पड़ी है और इस लिहाज से दोनों का इरादा इस मैच को जीतकर पहली जीत दर्ज करने का होगा। मुंबई की टीम ये मैच अपने घर पर खेल रही है और इस लिहाज से टीम के पास घरेलू फैंस का समर्थन होगा और ऐसे में टीम की ताकत पहले के मुकाबले और बढ़ जाएगी। मुंबई ने अब तक दोनों मैचों में काफी नजदीकी हार झेली है और दोनों में वो कहीं ना कहीं मुकाबले में बनी थी।

वहीं, दिल्ली की बात करें तो टीम अब तक लय में नजर नहीं आई है और एक इकाई के रूप में खेल दिखाने में नाकाम रही है। हालांकि गंभीर ने पहले मैच में अर्धशतक जड़कर फॉर्म में होने के संकेत दिए थे। लेकिन गंभीर के अलावा दूसरे खिलाड़ियों को भी जिम्मेदारी लेनी होगी। पहले मैच में दिल्ली को पंजाब के हाथों करारी हाल झेलनी पड़ी थी और दूसरे मैच में बारिश के कारण टीम को हार नसीब हुई। ऐसे में दिल्ली के लिए आज का मुकाबला बेहद अहम रहने वाला है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: In a surprise move, Suryakumar Yadav opened the batting for Mumbai with Evin Lewis in place of Rohit Sharma.