Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दक्षिण अफ्रीका का ये बल्लेबाज बोला...

दक्षिण अफ्रीका का ये बल्लेबाज बोला मेरी नजर ए बी डिविलियर्स की जगह पर

ए बी डिविलियर्स ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की थी।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 14 Jun 2018, 7:47:14 IST

जोहान्सबर्ग: अब्राहम डिविलियर्स के संन्यास के बाद दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम में बल्लेबाजी क्रम में खाली पड़े नंबर-4 पर टेम्बा बावुमा की नजरें हैं। बावुमा को श्रीलंका दौर पर जा रही टीम में चुना गया है। बावुमा ने अभी तक टेस्ट में ज्यादातर नंबर-6 पर बल्लेबाजी की है। अब उनकी ख्वाहिश महान बल्लेबाज के जाने के बाद उनकी जगह को भरने की है ताकि वह अपने खेल में सुधार कर सकें और टीम की सफलता में योगदान दे सकें।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बावुमा के हवाले से लिखा है, "मैं बेशक मौके का फायदा उठाउंगा क्योंकि टीम में जो आएगा उसके लिए नंबर-4 का स्थान खाली पड़ा है। मैं उस जगह को भरने के लिए तैयार हूं। "उन्होंने उम्मीद जताई कि चयनकर्ता उन पर नजर रखे होंगे और नंबर-4 पर उन्हें मौका देंगे। 

उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि चयनकर्ता मेरी तरफ देख रहे होंगे। अगर नहीं तो मुझे जिस स्थान पर खेलने का मौका मिलेगा मैं वहां अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।"

वाबुमा ने पिछले साल अगस्त में इंग्लैंड में नंबर-4 पर बल्लेबाजी की थी। इसके बाद घर में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी उन्होंने इसी स्थान पर बल्लेबाजी की थी।उन्होंने कहा, "मुझे इंग्लैंड में नंबर-4 पर खेलने का मौका मिला था और इसका मैंने लुत्फ उठाया था। वो हालांकि मुश्किल सीरीज थी, लेकिन मैंने उस जिम्मेदारी का लुत्फ उठाया था। इससे मुझे अपने खेल को बेहतर करने में मदद मिल सकती है क्योंकि कई बार मैं अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदल नहीं पाता।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Temba Bavuma wants to make the No. 4 spot in South Africa's Test batting line-up his own, following the retirement of AB de Villiers