Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. तो इस वजह से टीम इंडिया...

तो इस वजह से टीम इंडिया के साथ हाई कमीशन में दिखी थीं अनुष्का शर्मा, हुआ बड़ा खुलासा

अभी हाल ही में बीसीसीआई ने लंदन हाई कमीशन गई टीम इंडिया का फोटो शेयर किया जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 09 Aug 2018, 15:46:57 IST

लंदन। टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है लेकिन विवाद उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। अभी हाल ही में बीसीसीआई ने लंदन हाई कमीशन गई टीम इंडिया का फोटो शेयर किया जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं। दरअसल लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने लंदन में भारतीय हाई कमीशन से मुलाकात की थी। जिसके बाद बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में विराट के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं। अनुष्का के अलावा किसी भी क्रिकेटर की पत्नी वहां मौजूद नहीं थी। जिसके चलते भारतीय फैंस खासा नाराज दिखे। 

अनुष्का शर्मा की टीम इंडिया के साथ मौजूदगी पर फैंस ना सिर्फ सवाल उठाए बल्कि इस बात लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। साथ ही फैंस ने उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के तस्वीर में सबसे पीछे खड़े होने को लेकर भी विराट-अनुष्का पर निशाना साधा। हालांकि अब इस बात को लेकर खुलासा हुआ है कि आखिर क्यों टीम इंडिया के साथ अनुष्का भी वहीं मौजूद थीं। 

बीसीसीआई एक दिन बाद सफाई दी है और कहा है कि अनुष्का ने कोई प्रोटोकोल नहीं तोड़ा है। बीसीसीआई के एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि कोई भी आधिकारिक प्रोटोकॉल तोड़ा नहीं गया क्योंकि भारतीय उच्चायोग ने अन्य टीम के खिलाड़ियों को अपने परिवारों के साथ आमंत्रित किया था। सूत्र ने बताया, "जहां भी टीम यात्रा करती है वहां ये नियम होता है कि उनका परिवार भी उनके साथ जा सकता है। उच्चायोग खिलाड़ियों को उनके रिलेटिव्स के साथ आमंत्रित करता है लेकिन ये उस खिलाड़ी पर निर्भर करता है कि वे किसी ले जाते हैं। लंदन में भी खिलाड़ियों को उनके पार्टनर्स के साथ आमंत्रित किया गया था। किसी भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं हुआ है।"

सूत्र ने आगे कहा, "अनुष्का शर्मा उच्च आयुक्त और उनकी पत्नी के निमंत्रण पर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आईं थीं। रिसेप्शन उच्च आयुक्त और उनकी पत्नी द्वारा आयोजित किया गया था, न कि उच्चायोग द्वारा। टीम की फोटो तब ली गई जब वे घर में एंटर कर रहे थे। अजिंक्य रहाणे अपने आप पर पीछे खड़े हो गए, उन्हें वहां खड़े होने के लिए किसी ने नहीं कहा था। रिसेप्शन उच्च आयुक्त के निवास पर था, न कि उच्च आयोग में।" 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: So here’s why Anushka Sharma was in picture with Team India at High Commission of India, as told by BCCI source