Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पहले ही टी20 में ये बड़ा...

पहले ही टी20 में ये बड़ा रिकॉर्ड कर रहा है रोहित शर्मा का इंतजार, हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि!

रोहित शर्मा का बल्ला श्रालंका के खिलाफ जमकर रन उगलता है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 06 Mar 2018, 16:26:28 IST

निदाहास ट्रॉफी में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में बड़ा रिकॉर्ड बनाने की दहलीज पर खड़े हैं। रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ रनों का अंबार लगाने के लिए जाने जाते हैं और पहले ही टी20 में उनके पास भारत की तरफ से श्रीलंका के खिलाफ नंबर-1 बल्लेबाज बनने का मौका होगा। दरअसल, अगर रोहित पहले मैच में सिर्फ 6 रन बना लेते हैं तो वो भारत-श्रीलंका के बीच खेली गई टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।

रोहित शर्मा विराट कोहली को पीछे छोड़कर इस उपलब्धि को हासिल करेंगे। दोनों देशों के बीच खेली गई टी20 सीरीज में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड विराट कोहली (283) के नाम है। वहीं दूसरे नंबर पर रोहित (278) हैं और वो कोहली से सिर्फ 6 रन पीछे हैं। ये लगभग तय है कि रोहित पहले मैच में 6 रन आसानी से बना लेंगे और कोहली को पीछे छोड़कर इस रिकॉर्ड पर अपना नाम लिखवा लेंगे।

श्रीलंका की तरफ से भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की बात करें तो इसमें कुसल परेरा के नाम (105) रन दर्ज हैं। साफ है कि श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के बल्लेबाज जमकर रन बनाते हैं और रिकॉर्डों की झड़ी लगाते हैं। हालांकि रोहित ने जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खराब बल्लेबाजी की थी उससे उनके फैंस काफी खफा हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Rohit Sharma needs 6 runs to become highest run getter in India vs Sri Lanka T20Is, पहले ही टी20 में ये बड़ा रिकॉर्ड कर रहा है रोहित शर्मा का इंतजार, हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि!