Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रोबिन सिंह बने पाकिस्तान सुपर लीग...

रोबिन सिंह बने पाकिस्तान सुपर लीग के भारतीय चेहरे

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत के पूर्व आलराउंडर रोबिन सिंह को विदेशी कोचों के पैनल में शामिल किया है और वह संयुक्त अरब अमिरात में आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) टी20 टूर्नामेंट में

Bhasha
Bhasha 30 Sep 2015, 7:25:16 IST

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत के पूर्व आलराउंडर रोबिन सिंह को विदेशी कोचों के पैनल में शामिल किया है और वह संयुक्त अरब अमिरात में आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) टी20 टूर्नामेंट में पांच टीमों में से एक के साथ जुड़ेंगे। भारत की ओर से 136 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और एक टेस्ट मैच खेलने के बाद कोचिंग को पेशे के रूप में अपनाने वाले रोबिन एकमात्र भारतीय हैं जो पीएसएल का हिस्सा हैं।

पीएसएल का आयोजन चार से 24 फरवरी तक किया जाएगा। विदेशी कोचों की सूची में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कोच मिकी आर्थर, एंडी मोल्स, क्रिस एडम्स, चामिंडा वास और गोर्डन ग्रीनिज जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

पीएसएल का प्रभार संभाल रहे नजम सेठी ने कहा कि पीसीबी ने 15 कोचों से बातचीत की जो पीएसएल का हिस्सा बनने को राजी हो गए हैं। उन्होंने कहा, अब तक 15 कोच पीएसएल पूल में शामिल होने को राजी हो गए हैं और हम अब भी अन्य शीर्ष कोचों और क्रिकेटरों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगले कुछ दिनों में कुछ और नामों का खुलासा किया जाएगा।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: रोबिन सिंह बने पाकिस्तान सुपर लीग के भारतीय चेहरे