Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. होल्डर को टेस्ट कप्तान बनाना जल्दबाजी:...

होल्डर को टेस्ट कप्तान बनाना जल्दबाजी: वॉलेस

पोर्ट ऑप स्पेन (त्रिनिदाद): वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज फिलो वॉलेस ने जेसन होल्डर को टेस्ट कप्तान बनाए जाने पर असहमति जताई। वॉलेस का मानना है कि यह जिम्मेदारी एक युवा क्रिकेट खिलाड़ी के लिए

IANS
IANS 20 Sep 2015, 19:13:31 IST

पोर्ट ऑप स्पेन (त्रिनिदाद): वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज फिलो वॉलेस ने जेसन होल्डर को टेस्ट कप्तान बनाए जाने पर असहमति जताई। वॉलेस का मानना है कि यह जिम्मेदारी एक युवा क्रिकेट खिलाड़ी के लिए बोझ साबित होगी। सीएमसी के मुताबिक वॉलेस ने कहा कि होल्डर ने नेतृत्व की क्षमता प्रदर्शित की है, लेकिन उन्हें दी गई नई जिम्मेदारी चयनकतार्ओं द्वारा असामयिक उठाया गया कदम है।

वॉलेस ने शनिवार को कहा, "होल्डर ने अभी तक एक अच्छे नेतृत्व के गुणों को दर्शाया है, लेकिन मुझे लगता है कि 23 साल की उम्र में उन्हें टेस्ट कप्तान बनाना सही नहीं।" उन्होंने कहा कि होल्डर ने प्रोफेशन क्रिकेट लीग (पीसीएल) में टीम का नेतृत्व नहीं किया है और मेरे विचार में उन्हें इस समय बिना किसी अनुभव के इतने लंबे प्रारूप की कप्तानी की जिम्मेदारी देना बहुत जल्दबाजी है।

होल्डर ने अब तक अपने क्रिकेट करियर में केवल आठ टेस्ट मैच और 23 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, लेकिन क्लाइव लॉयड के नेतृत्व वाली चयन समिति ने उन्हें काफी उच्च माना। वॉलेस ने कहा कि क्रेग ब्राथवेटे ने पीसीएल में टीम की कप्तानी की थी और होल्डर ने उनके नेतृत्व में खेला था और अब क्रेग टीम में जेसन के नेतृत्व में खेलेंगे।

वॉलेस के अनुसार इस फैसले ने बार्बदोस क्रिकेट संघ को एक रोमांचक स्थिति में डाल दिया है और अब उन्हें यह फैसला करना है कि टीम में क्रेग कप्तान के तौर पर रहेंगे या फिर उन्हें हटाकर होल्डर को कप्तान बनाया जाए।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: होल्डर को टेस्ट कप्तान बनाना जल्दबाजी: वॉलेस