Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Nidahas T-20 Tri-Series: बांग्लादेश के ख़िलाफ़...

Nidahas T-20 Tri-Series: बांग्लादेश के ख़िलाफ़ ये है प्लेइंग टीम इंडिया

निदहास ट्रॉफ़ी में बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में उस टीम के जीतने की अधिक संभावना रहेगी जिसे ख़ुद पर विश्वास होगा.

Written by: India TV Sports Desk 13 Mar 2018, 16:12:33 IST
India TV Sports Desk

कोलंबो: निदहास ट्रॉफ़ी में अभी तक कोई अप्रत्य़ाशित होते तो नहीं दिखा है लेकिन हां ड्रामा देखने को ज़रुर मिला है. सोमवार को हालंकि इंडिया ने श्रीलंका को आसानी से हरा दिया लेकिन अगर एक विकेट और गिर जाता तो ये मैच भी दिलचस्प हो सकता था. बांग्लादेश ने भी अपने पहले मैच में श्रीलंका को हराकर सबको चौंका दिया था. 

बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में उस टीम के जीतने की अधिक संभावना रहेगी जिसे ख़ुद पर विश्वास होगा. सोमवार के मैच में मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक ने मैच इंडिया की झोली में डाल दिया. उनके पहले सुरेश रैना ने 15 गेंदों पर 27 रन बनाकर समा बांध दिया था. रैना को कायदे से और टिकना चाहिए था क्योंकि ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन आउट हो चुके थे. रोहित का लगातार फ़्लॉप होना बड़ी चिंता की बात है. 

गेंदबाज़ी में वाशिंग्टन सुंदर और युजवेंद्र चहल ने गति में परिवर्तन कर बल्लेबाज़ो को छकाया है. शर्दुल ठाकुर ने भी चार विकेट लेकर कप्तान का विश्वास जीता है. जयदेव उनादकट और विजय शंकर सहायक भूमिका निभा रहे हैं. 

दूसरी तरफ बांग्लादेश श्रीलंका पर सनसनी क़ेज़ जीत से आत्मविश्वास से भरी होगी. इस जीत के पहले बांग्लादेश ने 166 के लक्ष्. का सफलतापूर्वक पीछा किया था लेकिन श्रीलंका के खिलाफ़ उसने 215 के लक्ष्य का पीछा किया. इस मैच में मुशफिकुर रहीम ने 35 बॉल पर 72 नाबाद रन बनाए. लेकिन बांग्लादेश को गेंदबाज़ी पर ध्यान देना होगा. मेहदी हसन और नज़मुल इस्लाम को रनों पर रोक लगानी होगी जबकि मुस्ताफिज़ुर रहमान और रुबेल हुसैन को पॉवरप्ले और स्लॉग ओवर में कसी हुई गेंदबाज़ी करनी होगी.  

इंडिया (संभावित): रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, वाशिंग्टन सुंदर, युज़वेंद्र चहल, शर्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट

बांग्लादेश (संभावित): तमीम इक़बाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मुश्फिकुर रहमान, मेहमुदुल्लाह (कप्तान), शब्बीर रहमान/आरिफुल हक़, मेहदी हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद/ अबु ज़ायद, रुबेल हुसैन, नज़मुल इस्लाम

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Nidahas T-20 Tri-Series: बांग्लादेश के ख़िलाफ़ ये है प्लेइंग टीम इंडिया