Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. विश्व कप क्वालीफायर में आई क्रिस...

विश्व कप क्वालीफायर में आई क्रिस गेल की सूनामी, छक्कों की कर दी बारिश

क्रिस गेल ने बेहद आक्रामक बल्लेबाजी की और ताबड़तोड़ शतक जड़ा।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 07 Mar 2018, 13:08:58 IST

दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स के अपने पहले ही मैच में धमाका कर दिया। ये किसी से छिपा नहीं है कि गेल 2019 का विश्व कप खेलने का सपना संजोय बैठे हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपने सपने की तरफ कदम बढ़ाते हुए टूर्नामेंट के पहले ही मैच में सिर्फ 78 गेंदों में शतक ठोक दिया। 

गेल पर यूएई का कोई भी गेंदबाज अपना असर नहीं छोड़ पा रहा था और गेल गेंदों को आसानी से छह रनों के लिए भेज रहे थे। इसी बीच गेल ने लगातार 3 गेंदों पर 3 छक्के भी ठोक दिए। गेल जिस तरह से खेल रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि रोहित शर्मा का विश्व रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे और वनडे क्रिकेट में पहले तिहरा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

हालांकि गेल को पारी के 29वें ओवर में इमरान हैदर ने कैट आउट कराया। गेल ने आउट होने से पहले 91 गेंदों में 123 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी पारी में गेल ने 7 चौके और 11 छक्के लगाए। साफ है कि अगर गेल को आउट ना किया जाता तो वो आज वनडे क्रिकेट के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते थे। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: ICC World Cup Qualifiers, 2018: Chris Gayle slams 78 balls century, विश्व कप क्वालीफायर में आई क्रिस गेल की सूनामी, छक्कों की कर दी बारिश