Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. अनाधिकृत टेस्ट : धवन की सेंचुरी...

अनाधिकृत टेस्ट : धवन की सेंचुरी से भारत-ए मजबूत स्थिति में

बेंगलुरू: चोट के बाद वापसी कर रहे शिखर धवन के शतक की बदौलत भारत-ए टीम रविवार को बांग्लादेश-ए टीम के साथ शुरू हुए एकमात्र अनाधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन स्थिति मज़बूत स्थिति में पहुंच

IANS
IANS 28 Sep 2015, 7:42:25 IST

बेंगलुरू: चोट के बाद वापसी कर रहे शिखर धवन के शतक की बदौलत भारत-ए टीम रविवार को बांग्लादेश-ए टीम के साथ शुरू हुए एकमात्र अनाधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन स्थिति मज़बूत स्थिति में पहुंच गई है।

मेहमान टीम की पहली पारी 228 रनों पर समेटने के बाद भारतीय टीम ने स्टम्प्स तक अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 161 रन बना लिए हैं।

कप्तान शिखर धवन ने श्रीलंका दौरे पर लगी चोट के बाद वापसी करते हुए 116 रनों की नाबाद पारी खेली। धवन और अभिनव मुकुंद (34) ने पहले विकेट के लिए 153 रन जोड़े। भारत ने 33 ओवर बल्लेबाजी की है। धवन ने 112 गेंदों पर 16 चौके और दो छक्के लगाए हैं।

इससे पहले, बांग्लादेश की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 228 रन बना सकी। एक समय उसने छह रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे लेकिन शब्बीर रहमान (122 नाबाद) की उम्दा बल्लेबाजी ने उसे सम्भाल लिया।

श्ब्बीर और स्वागत होम (62) ने छठे विकेट के लिए 132 रनों की साझेदारी निभाई।

भारत की ओर से वरुण एरॉन और जयंत यादव ने चार-चार विकेट लिए।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: अनाधिकृत टेस्ट : धवन की सेंचुरी से भारत-ए मजबूत स्थिति में