Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एशिया कप 2018 से बाहर हो...

एशिया कप 2018 से बाहर हो सकते हैं बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन

बांग्लादेश की टीम को एशिया कप 2018 का उद्घाटन मैच खेलना है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 09 Aug 2018, 18:25:19 IST

सितंबर में खेले जाने वाले एशिया कप से पहले बांग्लादेश की टीम के लिए बुरी खबर आ रही है। खबरों की मानें तो बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन एशिया कप 2018 से बाहर हो सकते हैं। इसके पीछे का कारण उनकी उंगली में चोट को बताया जा रहा है। शाकिब इस चोट के कारण श्रीलंका और जिम्बाब्वे के खिलाफ ट्राई सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके अलावा वो निदाहास ट्रॉफी के भी शुरुआती मैच नहीं खेल सके थे। अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड शाकिब की चोट पर जल्द फैसला ले सकता है और जरूरत पड़ने पर उनकी सर्जरी भी हो सकती है। शाकिब ने भी सर्जरी की जानकारी दी है हालांकि उन्होंने अभी तारीख की जानकारी नहीं दी। Also Read: सहवाग के बाद बीसीसीआई ने भी उठाए एशिया कप के शेड्यूल पर सवाल, पाक को आराम क्यों?

शाकिब ने कहा, 'मुझे सर्जरी करानी पड़ सकती है। हालांकि अभी ये बातचीत चल रही है कि सर्जरी कब कराई जाए। मैं चाहता हूं कि ये जल्द से जल्द हो जाए। मेरा मानना है कि ये एशिया कप से पहले हो जाएगी।' आपको बता दें एशिया कप का शेड्यूल जारी हो गया है और टूर्नामेंट का पहला मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाना है। लेकिन एशिया कप से ठीक पहले अगर शाकिब टीम से बाहर होते हैं तो फिर ये बांग्लादेश के लिए बड़े झटके से कम नहीं होगा। 

हाल ही में बांग्लादेश की टीम ने सीमित ओवरों की क्रिकेट में वेस्टइंडीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और शाकिब ने टीम के प्रदर्शम में बेहद खुशी जताई। शाकिब ने कहा, 'मैं अपने और टीम के सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं और मेरा मानना है कि हम सबने वेस्टइंडीज में अच्छा खेल दिखाया है।' आपको बता दें कि बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को वनडे और टी20 सीरीज में शिकस्त दी थी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Asia Cup 2018: Shakib Al Hasan likely to miss tournament due to injury, एशिया कप 2018 से बाहर हो सकते हैं बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन