Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. डिविलियर्स का बड़ा खुलासा, रिटायरमेंट के...

डिविलियर्स का बड़ा खुलासा, रिटायरमेंट के बाद भी खेलना चाहते हैं IPL में

डिविलियर्स ने मंगलवार को एक घोषणा कर कहा कि वह अगले कुछ सालों तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 10 Jul 2018, 20:03:27 IST

बेला-बेला (दक्षिण अफ्रीका): इस साल मई में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास की घोषणा कर सबको चौंकाने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स के प्रशंसकों को निराशा का सामना नहीं करना होगा। डिविलियर्स ने मंगलवार को एक घोषणा कर कहा कि वह अगले कुछ सालों तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे। 

डिविलियर्स ने कहा, "मैं अगले कुछ सालों तक आईपीएल में खेलता रहूंगा। इसके साथ ही मैं टाइटंस के लिए भी खेलना चाहूंगा और युवा खिलाड़ियों की मदद करना चाहूंगा।"

डिविलियर्स ने कहा, "विश्व भर से कुछ प्रस्ताव भी मुझे मिले हैं, लेकिन मैं सामान्य तरीके से विचार करना सही समझता हूं। आशा है कि मैं अपनी घरेलू टीम टाइटंस के लिए खेलना जारी रखूंगा।"

संन्यास की घोषणा से यह साफ जाहिर हो गया कि डिविलियर्स के खाते में अब विश्व कप का खिताब कभी नहीं जुड़ पाएगा, लेकिन वह इससे निराश नहीं हैं।

उन्होंने कहा, "काफी समय के लिए मेरे लिए विश्व कप सबसे बड़ा लक्ष्य रहा लेकिन पिछले कुछ वर्षो में मैंने यह महसूस किया है कि टूर्नामेंट में मिली उपलब्धि के आधार पर अपनी क्षमता का आंकलन करना वास्तविक चीज नहीं। इसमें खराब प्रदर्शन करियर का अंत नहीं होगा। मैं भले ही यह टूर्नामेंट न जीत पाया हूं, लेकिन इससे जुड़ी मेरे पास कई अच्छी यादें हैं।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: AB de Villiers has expressed his wish to continue playing in the Indian Premier League (IPL) for a few more years, having retired from international cricket