Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. वोडाफोन ने जियो की टक्‍कर में...

वोडाफोन ने जियो की टक्‍कर में पेश किया 21 रुपए का पैक, मिल रहा है अनलिमिटेड डेटा

जब भी सस्‍ते 4जी डेटा की बात आती है तो पहला नाम रिलायंस जियो का ही आता है। लेकिन वोडाफोन ने इस मामले में जियो का कड़ी टक्‍कर दी है। रिलायंस जियो के मुकाबले में वोडाफोन 21 रुपए का प्‍लान लेकर आई है।

Written by: Sachin Chaturvedi 16 Mar 2018, 14:40:21 IST
Sachin Chaturvedi

नई दिल्‍ली। जब भी सस्‍ते 4जी डेटा की बात आती है तो पहला नाम रिलायंस जियो का ही आता है। लेकिन वोडाफोन ने इस मामले में जियो का कड़ी टक्‍कर दी है। रिलायंस जियो के मुकाबले में वोडाफोन 21 रुपए का प्‍लान लेकर आई है। जिसमें कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। 
 
कंपनी के मुताबिक 21 रुपए का पैक कंपनी के प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इसके तहत कंपनी के ग्राहक 1 घंटे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्‍तेमाल कर सकेंगे। यहां पर ग्राहकों को 3जी या 4जी स्‍पीड दी जाएगी। लेकिन इस प्‍लान में ग्राहकों को किसी प्रकार की कॉलिंग सुविधा नहीं मिलेगी। खास बात यह है कि इस प्‍लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की है। 
 
वोडाफोन ने यह प्‍लान रिलायंस जियो के 19 रुपए के प्‍लान के मुकाबले में उतारा है। रिलायंस जियो के 19 रुपए के प्‍लान की वैलिडिटी भी 1 दिन के लिए है। जिसमें ग्राहकों को .15 जीबी डेटा मुफ्त दिया जा रहा है। साथ ही इसमें कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। पैक के साथ ग्राहकों को 20 एसएमएस भी मिलेंगे। वहीं जियो के सभी एप का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिलेगा।