Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. BSNL ने शुरू की Jio से...

BSNL ने शुरू की Jio से भी बड़ी सर्विस, ग्राहक अब विदेश में भी कर पाएंगे सस्ते में अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल

BSNL ने शुरू की Jio से भी बड़ी सर्विस BSNL ने शुरू की है। इसके तहत अब BSNL मोबाइल ग्राहक अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वाईफाई का इस्तेमाल कर सकेंगे

Ankit Tyagi
Ankit Tyagi 14 Jan 2017, 11:04:06 IST

नई दिल्ली। Jio को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने नई योजना बनाई है। कंपनी की निगाहें अब अंतरराष्ट्रीय रोमिंग बाजार पर है। इसी के मद्देनजर BSNL ने टाटा कम्युनिकेशंस के साथ करार किया है। अब BSNL अपने ग्राहकों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निश्चित मूल्य 999 रुपए में 4.4 करोड़ वाई-फाई हॉटस्पॉट तक पहुंच उपलब्ध कराएगा।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 6 रुपए में BSNL दे रही है 100 रुपए का टॉकटाइम और FREE इंटरनेट डाटा

इंटरनेशनल रोमिंग में FREE इंटरनेट देने वाली पहली कंपनी 

BSNL के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, कंपनी इस तरह बड़ा कदम उठाने वाली पहली भारतीय मोबाइल ऑपरेटर है। इससे हमारे मोबाइल ग्राहक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वाईफाई का इस्तेमाल कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें : BSNL ने लॉन्च किया 99 रुपए में अनलिमिटेड FREE वॉयस कॉलिंग और इन्टरनेट का नया प्लान

किया टाटा कॉम्यूनिकेशंस के साथ करार

  • श्रीवास्तव ने कहा, हमारे ग्राहकों की विदेश यात्रा के दौरान उन्हें हाई स्पीड डेटा सर्विस देने के लिए हमने टाटा कम्युनिकेशंस के साथ भागीदारी की है। वे इन हॉटस्पॉट पर निश्चित कीमत में असीमित डेटा का लाभ उठा सकेंगे।

यह भी पढ़ें : Airtel ने पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया Infinity प्लान, 549 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेटा, SMS और बहुत कुछ

इंटरनेशनल रोमिंग के लिए ये हैं नए प्लान

  • ग्राहक इस वाई-फाई प्लान को बीएसएनएल के मोबाइल ऐप के जरिये ऐक्टिवेट कर सकेंगे। तीन दिन के प्लान का मूल्य 999 रुपए, 15 दिन का 1,599 रुपए तथा 30 दिन का 1,999 रुपए होगा।

पैन कार्ड पर लिखे नंबरों का क्‍या होता है मतलब, समझिए

PAN Card numbers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Web Title: BSNL ने शुरू की Jio से भी बड़ी सर्विस