Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. ICICI बैंक के ग्राहकों के लिए...

ICICI बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, 3 बिल जमा करने पर 500 रुपए मिलेंगे वापस

बैंक के मुताबिक यह ऑफर 10 जनवरी से शुरू हो चुका है और 28 फरवरी तक लागू रहेगा, यह ऑफर बिजली, पानी, गैस, डीटीएट, पोस्टपेड मोबाइल और लैंडलाइन फोन जैसी सुविधाओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

Reported by: Manoj Kumar 23 Jan 2018, 12:34:23 IST
Manoj Kumar

नई दिल्ली। अगर ICICI बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपका बैंक आपको बिजली और पानी जैसे बिल जमा कराने पर 500 रुपए का कैशबैक दे रहा है। ICICI बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक उसके ग्राहक अगर नेट बैंकिंग या बैंक की मोबाइल एप के जरिए बिल का भुगतान करते हैं तो लगातार 3 बिल जमा कराने के बाद ग्राहक 500 रुपए तक के कैशबैक के हकदार होंगे। बैंक ने इसी महीने यह ऑफर लॉन्च किया है।

बैंक के मुताबिक यह ऑफर 10 जनवरी से शुरू हो चुका है और 28 फरवरी तक लागू रहेगा, यह ऑफर बिजली, पानी, गैस, डीटीएट, पोस्टपेड मोबाइल और लैंडलाइन फोन जैसी सुविधाओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए बैंक के ग्राहक को सबसे पहले वेबसाइट या मोबाइल एप पर बिलर के तौर पर पंजीकृत होना होगा। लगातार 3 महीने तक बिल का भुगतान करने के बाद ग्राहक के खाते में 500 रुपए का कैशबैक आ जाएगा। बिल की राशि कम से कम 500 रुपए होना जरूरी है।

ग्राहक को सबसे पहले आईसीआईसीआई बैंक की वेबसाइट या मोबाइल पर लॉगइन करना पड़ेगा, इसके बाद बिलर के तौर पर रजिस्टर होना पड़ेगा और बाद में बिल का पंजीकरण करने के बाद उसका भुगतान करना पड़ेगा।