A
Hindi News पैसा फायदे की खबर गोएयर ने पेश किया रिपब्लिक डे ऑफर, मात्र 726 रुपए में मिल रहा है हवाई सफर का मौका

गोएयर ने पेश किया रिपब्लिक डे ऑफर, मात्र 726 रुपए में मिल रहा है हवाई सफर का मौका

वाडिया समूह की प्रमुख सस्‍ती एयरलाइंस कंपनी गोएयर गणतंत्र दिवस के मौके पर खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप गोएयर के घरेलू नेटवर्क की जगहों पर मात्र 726 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं।

Go Air- India TV Paisa Go Air

नई दिल्ली। इस साल अपनी फैमिली के साथ हवाई सफर की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो ये मौका बेहद ही शानदार है। वाडिया समूह की प्रमुख सस्‍ती एयरलाइंस कंपनी गोएयर गणतंत्र दिवस के मौके पर खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप गोएयर के घरेलू नेटवर्क की जगहों पर मात्र 726 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं। यह ऑफर 24 जनवरी से शुरू हो गया है। इसके तहत आप 28 जनवरी तक हवाई टिकटें बुक करा सकते हैं। इस टिकट के साथ आप 1 मार्च से लेकर इस साल 31 दिसंबर तक हवाई सफर कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है, और सस्‍ती टिकटें सीटों की उपलब्‍धता के अनुसार उपलब्‍ध कराई जाएंगी।

गोएयर ने एक विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि रिपब्लिक डे ऑफर के तहत कंपनी डिस्काउंट रेट पर टिकट उपलब्‍ध करा रही है। इस ऑफर के तहत कंपनी 726 रुपए के न्‍यूनतम फेयर के साथ सस्‍ती टिकट उपलब्‍ध करा रही है। इस ऑफर के तहत सबसे महंगी टिकट 3,926 रुपए की है। आपको बता दें कि गोएयर भारत भर में 23 डमेस्टिक डेस्टिनेशन पर अपनी सेवाएं उपलब्‍ध कराती है। संख्‍या की बात करें तो हर हफ्ते गोएयर की भारत भर में 1544 फ्लाइट्स उड़ान भरती हैं। गोएयर के अनुसार इस टिकट को रिपब्लिक डे ऑफर के तहत बुक कराने पर आप 1 मार्च से लेकर 31 दिसबंर 2018 तक सफर कर सकते हैं। इसके साथ ही goair.in से टिकट बुक करवाने पर 2500 रुपये के वाउचर्स भी मिलेंगे।

स्‍पाइसजेट पर भी ऑफर

इससे पहले स्‍पाइस जेट भी गणतंत्र दिवस के मौके पर सस्‍ती टिकट ऑफर कर रही है। कंपनी की तरफ से Great Republic Day Sale शुरू की गई है जिसके तहत घरेलू उड़ानों पर 769 रुपए में और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 2469 रुपए में हवाई टिकट बुक किया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर टिकट की बुकिंग स्पाइस जेट की मोबाइल एप से की जाती है तो और भी डिस्काउंट दिए जाने की घोषणा की गई है और बुकिंग के लिए पेमेंट अगर SBI के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो और भी 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा, कंपनी ने इस ऑफर से संबधित सारी जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी हुई है।

Latest Business News