A
Hindi News पैसा फायदे की खबर एयरटेल ने जियो को दी कड़ी टक्‍कर, अब रोजाना दे रही है 3.5GB डाटा

एयरटेल ने जियो को दी कड़ी टक्‍कर, अब रोजाना दे रही है 3.5GB डाटा

रिलायंस जियो की टक्‍कर में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने 799 रुपए वाले रीचार्ज पैक को अपडेट किया है। अब 799 रुपए से रीचार्ज कराने पर उपभोक्‍ताओं को 3.5GB डाटा हर रोज मिलेगा।

Airtel- India TV Paisa Airtel

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलिकॉम सेक्‍टर में प्रतिस्‍पर्धा लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस प्रतिस्‍पर्धा से फायदा उपभोक्‍ताओं को हो रहा है। रिलायंस जियो की टक्‍कर में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने 799 रुपए वाले रीचार्ज पैक को अपडेट किया है। अब 799 रुपए से रीचार्ज कराने पर उपभोक्‍ताओं को 3.5GB डाटा हर रोज मिलेगा।

Rs 799 pack

इसके अलावा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के अलावा 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस भी रोजाना मिलेंगे। आपको बता दें के एयरटेल के इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इससे पहले एयरटेल 799 रुपए वाले पैक के तहत 3GB डाटा हर रोज़ दे रही थी। जियो का यह पैक एक्सक्लूसिव तौर पर शुरुआत में आईफोन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया था।

लेटेस्ट अपडेट के साथ, एयरटेल अब अपने प्रीपेड ग्राहकों को 28 दिन के लिए कुल 98 जीबी 3G/4G डाटा दे रही है। यह डाटा रिलायंस जियो द्वारा 799 रुपएये वाले पैक में दिए जाने वाले कुल डेटा से 14GB अधिक है। जियो के 799 रुपए पैक में 28 दिन के लिए हर रोज 3GB डाटा मिलता है।

गौर करने वाली बात है कि दूसरे पैक की तरह ही, एयरटेल के 799 रपये वाले पैक में भी अनलिमिटेड कॉल हर दिन 250 मिनट और हर हफ्ते 1,000 मिनट तक सीमित है। यह सीमा लोकल और एसटीडी दोनों के लिए है। इसके अलावा, सब्सक्राइबर एयरटेल पेमेंट बैंक के जरिए रीचार्ज कर इस नए पैक पर 75 रुपए तक का कैशबैक भी पा सकते हैं।

इससे पहले, पिछले हफ्ते एयरटेल ने 93 रुपए में 1GB प्रतिदिन, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 100 लोकल व एसटीडी एसएमएस रोजाना वाला पैक लॉन्च किया था। इस पैक की वैधता 10 दिन है। इस प्रीपेड पैक को रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले पैक को चुनौती देने के लिए पेश किया गया है।

Latest Business News