Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. आइडिया ग्राहकों को मिल रहा है...

आइडिया ग्राहकों को मिल रहा है 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर, बस करना होगा ये काम

लोकप्रिय वीडियो स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म सोनीलिव और आइडिया सेल्‍युलर ने मिलकर एक कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। इसमें सोनीलिव एप का 3 महीने का प्रीमियम सब्‍सक्रिप्‍शन लेने वाले आइडिया पोस्‍टपेड ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा।

India TV Paisa
Edited by: India TV Paisa 25 Jun 2018, 20:38:55 IST

नई दिल्‍ली। लोकप्रिय वीडियो स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म सोनीलिव और आइडिया सेल्‍युलर ने मिलकर एक कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। इसमें सोनीलिव एप का 3 महीने का प्रीमियम सब्‍सक्रिप्‍शन लेने वाले आइडिया पोस्‍टपेड ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर केवल आइडिया पोस्‍टपेड यूजर्स के लिए ही है। फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 के चलते स्‍पोर्ट इवेंट की लाइव स्‍ट्रीमिंग के लिए डिमांड बहुत ज्‍यादा बढ़ गई है। टेलीकॉम ऑपरेटर्स इसे देखते हुए अपने प्‍लान और डाटा ऑफर्स को रिवाइज्‍ड कर पेश कर रहे हैं।

सोनीलिव-आइडिया कैशबैक ऑफर

नए घोषित ऑफर के तहत आइडिया पोस्‍टपेड यूजर्स को तीन महीने तक प्रति माह 50 रुपए का डिस्‍काउंट दिया जाएगा। 3 महीने के सोनीलिव प्रीमियम सब्‍सक्रिप्‍शन पैक की कीमत 149 रुपए और टैक्‍स है। इस तरह देखा जाए तो 50 रुपए महीने के हिसाब से यूजर्स को तीन महीने में 150 रुपए कैशबैक मिल जाएगा। आइडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा है कि यह प्‍लान उन लोगों को दिया जाएगा जो सोनीलिव प्रीमियम एंड एड फ्री 3 मंथ पैक के लिए सफलतापूर्वक भुगतान करेंगे।

इन लोगों को मिलेगा कैशबैक

यह प्‍लान आइडिया के सभी पोस्‍टपेड यूजर्स के लिए है। यह प्‍लान 499 रुपए और इससे अधिक के सभी नए निर्वाणा प्‍लान पर भी लागू होगा, जो 20 जून 2018 को या इसके बाद खरीदे गए हैं। यह ऑफर केवल सोनी लिव प्रीमियम एंड एड फ्री 3 मंथ पैक के लिए ही लागू होगा, जिसकी कीमत 149 रुपए और टैक्‍स है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आइडिया यूजर्स 15 जुलाई तक सोनीलिव का सब्‍सक्रिप्‍शन खरीद सकते हैं। 50 रुपए का कैशबैक अगले तीन बिल साइकिल में 50 रुपए के डिस्‍काउंट के रूप में दिया जाएगा। इस प्‍लान के साथ यूजर्स को डबल फायदा होगा एक तो वो तीन महीने तक लाइव स्‍ट्रीमिंग, वीडियोज, शोज आदि के जरिये अपना भरपूर मनोरंजन कर सकेंगे और तीन महीने तक अपने टेलीकॉम बिल को भी कम रख सकेंगे।