A
Hindi News पैसा बाजार कर्नाटक में अनिश्चितता और तेल की कीमतों का बाजार में दिखा असर, लाल निशान पर खुले सेंसेक्‍स और निफ्टी

कर्नाटक में अनिश्चितता और तेल की कीमतों का बाजार में दिखा असर, लाल निशान पर खुले सेंसेक्‍स और निफ्टी

कर्नाटक में राजनीतिक संकट और कच्‍चे तेल एवं पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों से शेयर बाजार में निराशा का माहौल दिखाई दे रहा है। हफ्ते के आखिरी दिन आज सुबह बाजार कमजोरी के साथ खुले।

<p>stock market</p> <p> </p>- India TV Paisa stock market  

नई दिल्‍ली। कर्नाटक में राजनीतिक संकट और कच्‍चे तेल एवं पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों से शेयर बाजार में निराशा का माहौल दिखाई दे रहा है। हफ्ते के आखिरी दिन आज सुबह बाजार कमजोरी के साथ खुले। सेंसेक्‍स 6 अंक गिरकर 35,144 अंकों पर खुला, जबकि निफ्टी 11 अंक टूटकर 10,672 के स्तर पर खुला। लेकिन बाजार खुलने के बाद बाजार में गिरावट और भी बढ़ती गई। फिलहाल (सुबह 10 बजे) बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्‍स 150 अकों की गिरावट के साथ 34999 अंकों पर कारोबार कर रहा है। वहीं नेशनल स्‍टॉक एक्‍सचेंज का निफ्टी भी 37 अंकों की गिरावट के साथ 10645 पर ट्रेड कर रहा है।

आज बाजार में सबसे तेजी से बढ़ने वाले शेयरों पर गौर करें तो कल 57 फीसदी की तेजी दिखाने वाला रिलायंस कम्‍युनिकेशंस का शेयर आज भी बढ़त बनाए हुए है। आज यह शेयर 11.78 फीसदी की तेजी के साथ कारोबार कर रहा है। वहीं टाइम टेक्‍नोप्‍लास्‍ट का शेयर को 10.69 फीसदी की तेजी बनाए हुए है। इसके अलावा जेके टायर का शेयर 6.14 फीसदी, रिलायंस नेवल का शेयर 5.03 फीसदी और एचडीआईएल का शेयर करीब 4 फीसदी की तेजी दिखा रहा है।

लुढ़कने वाले शेयरों में सबसे आगे है एसआरएफ लिमिटेड का शेयर, यह कल के मुकाबले 9.38 फीसदी नीचे है। वहीं वोल्‍टाज़ का शेयर भी 7.55 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार कर रहा है। वहीं पराग मिल्‍क का शेयर भी करीब 6 फीसदी टूट चुका है। टीवीएस मोटर का शेयर भी 3.46 फीसदी टूट चुका है।

Latest Business News