Hindi News पैसा गैजेट जेडटीई जल्‍द लॉन्‍च करेगी ब्‍लेड वी9 स्‍मार्टफोन, वेबसाइट पर लिस्‍ट हुई ये स्‍पेसिफिकेशंस

जेडटीई जल्‍द लॉन्‍च करेगी ब्‍लेड वी9 स्‍मार्टफोन, वेबसाइट पर लिस्‍ट हुई ये स्‍पेसिफिकेशंस

चाइनीज़ कंपनी जेडटीई जल्‍द ही नया स्‍मार्टफोन पेश करने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में अपनी स्‍पेनिश वेबसाइट पर नए फोन ब्‍लेड वी9 को लिस्‍ट किया है।

ZTE- India TV Paisa ZTE

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ कंपनी जेडटीई जल्‍द ही नया स्‍मार्टफोन पेश करने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में अपनी स्‍पेनिश वेबसाइट पर नए फोन ब्‍लेड वी9 को लिस्‍ट किया है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी जल्‍द ही इस फोन को बाजार में लॉन्‍च कर सकती है। कंपनी ने वेबसाइट पर ब्‍लेड वी9 के स्‍पेसिफिकेशंस जारी कर दिए हैं। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि इसी साल कंपनी ने ब्‍लेड वी8 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था, नया फोन इसी का एडवांस वर्जन होगा।

वेबसाइट पर लिस्‍ट किए गए स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 2160x1080 पिक्‍सल है। इसका असपैक्ट रेशियो 18:9 है। यानि कि इसमें फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले मिलेगा। ये स्मार्टफोन डबल साइड वाले ग्लास डिजाइन के साथ है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है। इसके अलावा यह फोन 2GB, 3GB और 4GB की रैम के विकल्‍प के साथ आएगा। साथ ही इसमें 16GB, 32GB और 64GB के इनबिल्‍ट मैमोरी के विकल्‍प मिलेंगे। फोन की मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सैटअप मिलेगा। फोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स हैं, वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3200mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। 

Latest Business News