Hindi News पैसा गैजेट वोडाफोन देगी सैमसंग के चुनिंदा स्‍मार्टफोन खरीदने पर 1500 रुपए का कैशबैक, नए व पुराने दोनों ग्राहकों को मिलेगा फायदा

वोडाफोन देगी सैमसंग के चुनिंदा स्‍मार्टफोन खरीदने पर 1500 रुपए का कैशबैक, नए व पुराने दोनों ग्राहकों को मिलेगा फायदा

वोडाफोन ने आज मोबाइल हैंडसैट कंपनी सैमसंग के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत सैमसंग के चुनिंदा 4जी स्मार्टफोन किफायती दामों पर और कैशबैक पेशकश के साथ उपलब्ध करवाए जाएंगे।

samsung device- India TV Paisa samsung device

नई दिल्ली। प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने आज मोबाइल हैंडसैट कंपनी सैमसंग के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत सैमसंग के चुनिंदा 4जी स्मार्टफोन किफायती दामों पर और कैशबैक पेशकश के साथ उपलब्ध करवाए जाएंगे।  

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि इस पहल का फायदा वोडाफोन के मौजूदा व नए उपभोक्ता दोनों को मिलेगा। उपभोक्‍ताओं को सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो, गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट या गैलेक्सी जे7 मैक्स खरीदने पर 1500 रुपए तक का कैशबैक दिया जाएगा। 

इसके अनुसार इसका लाभ उठाने के लिए प्रीपेड उपभोक्ताओं को 24 महीनों के लिए 198 रुपए प्रति माह का रिचार्ज कराना होगा। इस पर उन्हें अनलिमिटेड वॉयस कॉल व एक जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। उपभोक्ता अन्य राशि से भी रिचार्ज करवा सकते हैं कि पूरे महीने का कुल रिचार्ज 198 रुपए हो जाए। 

इसके अनुसार पोस्टपेड उपभोक्ताओं को वोडाफोन के रेड प्लान में से कोई भी प्लान चुनना होगा। पहले 12 महीने के बाद उपभोक्ता को 600 रुपए तथा तथा अगले 12 महीने के बाद 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक उपभोक्ता के वोडाफोन एम पैसा वॉलेट में आएगा। 

Latest Business News