Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो 27 मार्च को भारत में...

वीवो 27 मार्च को भारत में लॉन्‍च करेगा दमदार स्‍मार्टफोन, कैमरा होगा जबर्दस्‍त

स्‍मार्टफोन के दीवानों के लिए एक अच्‍छी खबर है। चाइनीज़ कंपनी वीवो 27 मार्च को भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है। कंपनी ने फिलहाल इस फोन के बारे में खुलासा तो नहीं किया है।

Written by: Sachin Chaturvedi 08 Mar 2018, 20:32:52 IST
Sachin Chaturvedi

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन के दीवानों के लिए एक अच्‍छी खबर है। चाइनीज़ कंपनी वीवो 27 मार्च को भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है। कंपनी ने फिलहाल इस फोन के बारे में खुलासा तो नहीं किया है। लेकिन मीडिया इनवाइट में डुअल रियर कैमरे की तस्‍वीर दिखाई गई है। पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट में पता चला है कि इस महीने लॉन्‍च होने वाले फोन का नाम वीवो वी9 हो सकता है। इससे पहले कंपनी पिछले साल नवंबर में वीवो वी7 स्‍मार्टफोन बाजार में उतार चुकी है। जिसकी कीमत 18,990 रुपए थी। वीवो वी9 अब कंपनी की अगली पेशकश होगी।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक इस लेटेस्ट डिवाइस की कीमत लगभग 25,000 रूपए हो सकती है। इस फोन का कैमरा इसकी सबसे बड़ी खासियत होगी। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सैटअप और सेल्फी के लिए 24MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। इसके अलावा, रिपोर्ट से पता चला है कि इसमें फ्रंट डिस्प्ले कुछ आईफोन X के जैसे दिखने वाला होगा। वीवो ने हाल ही में चीन में कॉन्सैप्ट स्मार्टफोन एपेक्स लॉन्च किया है।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो वीवो एपेक्स स्मार्टफोन में 5.99 इंच का आएलईडी डिस्प्ले है। इस फोन में टॉप व साइड पर बैजल्स केवल 1.8 मिमी थिकनैस के साथ है और बॉटम में केवल 4.3 मिमी थिक बैजल्स हैं। इसमें स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 98 प्रतिशत है।