Hindi News पैसा गैजेट वीवो ने भारतीय बाजार में शुरू की वी7+ की बिक्री, साथ मिल रहे हैं ये खास ऑफर

वीवो ने भारतीय बाजार में शुरू की वी7+ की बिक्री, साथ मिल रहे हैं ये खास ऑफर

चाइनीज कंपनी वीवो ने अपने लेटेस्‍ट फोन वीवो वी7+ की बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी ने पिछले ही हफ्ते इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया था।

वीवो ने भारतीय बाजार में शुरू की वी7+ की बिक्री, साथ मिल रहे हैं ये खास ऑफर- India TV Paisa वीवो ने भारतीय बाजार में शुरू की वी7+ की बिक्री, साथ मिल रहे हैं ये खास ऑफर

नई दिल्‍ली। चाइनीज कंपनी वीवो ने अपने लेटेस्‍ट फोन वीवो वी7+ की बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी ने पिछले ही हफ्ते इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया था। वीवो के दूसरे फोन की तरह यह ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्‍ध है, इसके अलावा आप अमेजन, फ्लिपकार्ट या टाटा क्लिक जैसे ऑनलाइन स्‍टोर्स पर जाकर भी इसे खरीद सकते हैं। इस फोन की भारत में कीमत 21,990 रुपए है। वीवो के दूसरे फोन की तरह ही इस फोन की प्रमुख खासियत इसका सेल्‍फी कैमरा है। कंपनी ने इसमें 24 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

इस फोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो यहां एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीद करने पर 5 फीसदी का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा यदि आ नो कॉस्‍ट ईएमआई ऑफर के साथ इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 2000 रुपए की और छूट मिलेगी। इसके अलावा यदि आप जियो यूजर हैं तो आपको 10 जीबी अतिरिक्‍त डेटा मिलेगा। यहां आप सिर्फ 499 रुपए देकर स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी का फायदा भी उठा सकते हैं। साथ ही बुकमाय शो से टिकट बुक करने पर 500 रुपए की छूट भी मिल रही है। यदि आप फ्लिपकार्ट से यह फोन खरीदते हैं तो आपको 20500 रुपए तक का एक्‍सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो वीवो वी7+ में 5.99 इंच का एचडी आईपीएस इनसेल डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1440 पिक्सल का है। स्‍क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। साथ ही इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी मौजूद है। यह फोन क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में 4 जीबी रैम मिलेगी। वहीं इसकी इंटरनल मैमोर 64 जीबी की है। यूजर के पास इस मैमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। अब आते हैं इस फोन की सबसे प्रमुख खासियत यानि कि इसके कैमरे पर। इस फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही कम रोशनी में फोटो खीचने के लिए सेल्फी सॉफ्ट लाइट दी गई है। इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3225 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News