Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जापानी कंपनी ने लॉन्‍च किया 23मेगापिक्‍सल...

जापानी कंपनी ने लॉन्‍च किया 23मेगापिक्‍सल रिअर कैमरा वाला फोन, 400जीबी तक है मेमोरी

जापान की दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सोनी ने अपना फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन सोनी Xperia XA2 Plus से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने इस फोन को लंदन में लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa
Edited by: India TV Paisa 13 Jul 2018, 16:32:27 IST

नई दिल्‍ली। जापान की दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सोनी ने अपना फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन सोनी Xperia XA2 Plus से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने इस फोन को लंदन में लॉन्‍च किया है। इस फोन में 23 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा, फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे खास फीचर हैं। यह फोन ब्‍लैक, ग्रीन, गोल्‍ड और सिल्‍वर कलर में आएगा। यह फोन अगस्‍त महीने से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

Xperia XA2 Plus के स्‍पेसिफ‍िकेशंस

सोनी Xperia XA2 Plus आउट ऑफ दि बॉक्‍स एंड्रॉयड ओरियो पर काम करता है। इस फोन में 6 इंच का फुलएचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास-5 की प्रोटेक्‍शन दी गई है। इस फोन में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर लगाया गया है। इसमें 4जीबी और 6जीबी रैम के विकल्‍प दिए गए हैं, जो 32जीबी और 64जीबी स्‍टोरेज ऑप्‍शन के साथ आएंगे। इन दोनों ही वेरिएंट में स्‍टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Xperia XA2 Plus का कैमरा

अब हम बात करते हैं Xperia XA2 Plus के कैमरे के बारे में। इस फोन में हाइब्रिड ऑटोफोकस वाला 23 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा दिया गया है। इस कैमरे में 84 डिग्री का वाइड एंगल लेंस है और इसकी मदद से 4के वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। फोन के फ्रंट पैनल पर 120 डिग्री वाइड एंगल सेंसर वाला 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। इसमें एफ/2.4 अपर्चर है। फोन को पावरफुल बनाने के लिए इसमें 3580 एमएएच की बैटरी लगाई गई है, जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करेगी।

Xperia XA2 Plus के कनेक्‍टीविटी फीचर्स

Xperia XA2 Plus में कनेक्‍टीविटी के लिए वाईफाई, ब्‍लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन के बैक पैनल पर आपको फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर मिलेगा। फोन की लंबाई, चौड़ाई और मोटाई क्रमश: 157, 75 और 9.6 मिलीमीटर है। फोन का कुल वजन 205 ग्राम है।