Hindi News पैसा गैजेट भारत में शुरू हुई 3 और 4 GB रैम वाले ऑनर 6X स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 12999 रुपए से शुरू

भारत में शुरू हुई 3 और 4 GB रैम वाले ऑनर 6X स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 12999 रुपए से शुरू

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे ने भारतीय बाजार में अपने नए स्‍मार्टफोन ऑनर 6एक्‍स की बिक्री गुरुवार से भारतीय बाजार में शुरू कर दी है।

भारत में शुरू हुई 3 और 4 GB रैम वाले ऑनर 6X स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 12,999 रुपए से शुरू- India TV Paisa भारत में शुरू हुई 3 और 4 GB रैम वाले ऑनर 6X स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 12,999 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे ने भारतीय बाजार में अपने नए स्‍मार्टफोन ऑनर 6एक्‍स (Honor 6X ) की बिक्री गुरुवार से भारतीय बाजार में शुरू कर दी है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से सिर्फ अमे‍जन इंडिया पर उपलब्‍ध कराया गया है। फोन के 2 वैरिएंट बाजार में पेश किए गए हैं।

पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वाला फोन, जिसकी कीमत 12999 रुपए तय की गई है। वहीं दूसरा फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 15999 रुपए तय की गई है। फोन की अगली सेल 8 फरवरी को है। जिसके लिए रजिस्‍ट्रेशन 7 फरवरी तक चालू रहेगा।

यह भी पढ़ें : Intex ने लॉन्च किया बेहद सस्ता 4G VoLTE स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स

फोन की खासियत इसका डुअल रियर कैमरा है, जो कि बेहतर फोटोग्राफी रिजल्‍ट देता है। इसकी खासियत यह भी है कि इस कीमत पर मिलने वाला यह सबसे सस्‍ता डुअल रियर कैमरे वाला स्‍मार्टफोन है।

तस्‍वीरों में देखिए ज्‍यादा बैटरी बैकअप वाले सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

हॉनर 6एक्स में 5.5 इंच का फुल-एचडी 2.5डी कर्व्ड ग्लास आईपीएस डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080 x 1920 पिक्सल का है। फोन में 1.7 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित ईएमयूआई 4.1 पर चलेगा।

हॉनर 6एक्स में हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट है। यानि कि आप एक वक्त में दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें : सिर्फ एक मिनट के भीतर ही आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया Xiaomi Redmi Note 4, अब 30 जनवरी तक कीजिए इंतजार

हॉनर 6एक्स में डुअल कैमरा सेटअप है। रियर कैमरे में एक सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस और एलईडी फ्लैश से लैस है। सेल्फी के दीवानों के लिए मौजूद रहेगा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा।

इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, साथ ही पावर बैकअप के लिए 3340 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Latest Business News