Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग दे रही है गैलेक्‍सी S8...

सैमसंग दे रही है गैलेक्‍सी S8 डिस्‍काउंट, साथ में 8000 रुपए का कैशबैक पाने का भी मौका

सैमसंग अपने स्‍मार्टफोन यूजर के लिए खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने प्रीमियम फोन गैलेक्‍सी एस8 पर खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी यहां फोन पर 4000 रुपए की छूट दे रहा है वहीं पेटीएम से पेमेंट करने पर आपको 8000 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है।

Written by: Sachin Chaturvedi 14 Jun 2018, 12:06:05 IST
Sachin Chaturvedi

नई दिल्‍ली। सैमसंग अपने स्‍मार्टफोन यूजर के लिए खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने प्रीमियम फोन गैलेक्‍सी एस8 पर खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी यहां फोन पर 4000 रुपए की छूट दे रहा है वहीं पेटीएम से पेमेंट करने पर आपको 8000 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है। ऐसे में आपको यदि नया स्‍मार्टफोन खरीदना है तो आपके लिए यह काफी अच्‍छा समय है। यह की वेबसाइट पर इस खास सेल की जानकारी दी गई है। इसके साथ ही इस सेल में कंपनी के कई सारे प्रोडक्‍ट पर शानदार छूट मिल रही है। लेकिन यहां सबसे खास ऑफर सैमसंग गैलेक्सी S8 पर है। कंपनी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक मिल रहा है।

यहां गैलेक्सी S8 पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो कंपनी की ओर से यहां 4000 रुपए की छूट मिल रही है। यह फोन अभी तक 49990 रुपए में उपलब्‍ध था। लेकिन अब यह फोन 45990 रुपए में मिल रहा है। इसके साथ ही इस सेल में सिटी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर ग्राहकों को 8 हजार रुपए का कैशबैक मिल रहा है। वहीं यदि पेटीएम मॉल से इस स्मार्टफोन की खरीदारी की जाती है तो आपको 8 हजार का एडिशनल कैशबैक मिलेगा। फोन को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसकी ईएमआई 5109 रुपए से शुरू होती हैं। कंपनी फोन के साथ एक्‍सचेंज ऑफर भी दे रही है। इतना ही नहीं आपको फोन के साथ नेटफ्लिक्‍स का 1 साल का सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिल रहा है।

गैलेक्‍सी S8 के स्‍पेसिफिकेशंस

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो गैलेक्‍सी S8 में 5.8-इंच की QHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इस हैंडसेट में 12एमपी का रियर कैमरा है। वहीं, फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम का क्‍वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। सैमसंग का दावा है कि ये पुराने S7 से 10% ज्यादा फास्ट है। हैंडसेट 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। जिसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। स्मार्टफोन में 3500mAh की बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।