A
Hindi News पैसा गैजेट पैनासोनिक ने 8290 रुपए में उतारा एलुगा आई4 स्‍मार्टफोन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से है लैस

पैनासोनिक ने 8290 रुपए में उतारा एलुगा आई4 स्‍मार्टफोन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से है लैस

पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में अपना नया फोन पेश कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन एलुगा आई4 है। कंपनी ने इसकी कीमत 8,290 रुपए रखी है।

पैनासोनिक ने 8290 रुपए में उतारा एलुगा आई4 स्‍मार्टफोन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से है लैस- India TV Paisa पैनासोनिक ने 8290 रुपए में उतारा एलुगा आई4 स्‍मार्टफोन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से है लैस

नई दिल्‍ली। जापानी टेक्‍नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में अपना नया फोन पेश कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन एलुगा आई4 है। कंपनी ने इसकी कीमत 8,290 रुपए रखी है। कंपनी का यह फोन आर्बो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस असिस्‍टेंस फीचर के साथ आता है। यह फीचर यूजर के लिए स्‍मार्टफोन को यूज करना और आसान बना देता है। यह विभिन्‍न गतिविधियों के लिए यूजर को समय समय पर सुझाव देता है। इस फोन की बिक्री पैनासोनिक के ब्रांड स्‍टोर्स के अलावा अन्‍य रिटेल स्‍टोर्स पर शुरू हो गई है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो एलुगा आई4 में कंपनी ने 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह स्‍मार्टफोन 2 जीबी की रैम से लैस है। फोन में 16 जीबी की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज दी गई है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट व‍जर्न 7.0 नॉगेट को सपोर्ट करता है। फोन 4जी वीओएलटीई तकनीक से लैस है। ऐसे में आप रिलायंस जियो के सिम को बिना झंझट के इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

Latest Business News